Saturday, April 27, 2024
Advertisement

डेट के लिए महिला बुलाती है अपने घर, फिर धुलवाती है बर्तन और कपड़े

क्या ऐसा कोई कर सकता है कि किसी को डेट पर बुलाए और उससे अपने घर का सारा काम करवाने लगे। कुछ ऐसा ही करती है अमेरिका में रहने वाली ये महिला। जो अलग-अलग मर्दों को डेट के लिए अपने घर बुलाती है और उनसे अपने घर का सारा काम करवाती है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: March 11, 2024 18:56 IST
कैथरीन ड्राइसडेल- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA कैथरीन ड्राइसडेल

लोग अपने डेट को लेकर काफी उत्साहित होते हैं। मन में अलग-अलग ख्वाब संजोए वह अपने डेट से मिलने के लिए जाते हैं। लेकिन क्या कभी कोई ये सोच सकता है कि कोई महिला अगर उन्हें डेट पर बुलाएगी तो उन्हें उसके घर का सारा काम करना पड़ेगा। जी हां, कैथरीन ड्राइसडेल नाम की महिला कुछ ऐसा ही काम करती है। ये महिला अलग-अलग मर्दों को डेट के बहाने अपने घर बुलाती है और उनसे अपने घर का सारा काम करवाती है। अमेरिका के न्यूयॉर्क में रहती है और वह लोगों को रिलेशनशिप से जुड़ी सलाह देती है। 

खुशी-खुशी लोग मानते हैं महिला की बातें

कैथरीन बताती हैं कि वह टिंडर पर अपने लिए पार्टनर तलाशती हैं और उसे अपने घर बुलाती हैं। फिर वह उस शख्स से अपने घर का सारा काम करवाती हैं। जैसे कि घर की सफाई कराना, बर्तन धुलाना, कपड़े साफ कराना, कुत्ते को टहलाना और उनके लिए खाना बनवाना। वह उससे हर तरह का काम करवाती हैं। डेट पर आने वाला शख्स भी ये सारे काम खुशी-खुशी करता है। कैथरीन ने बताया कि उन्होंने पहली बार डेटिंग एप टिंडर का इस्तेमाल 23 साल की उम्र में किया था। तब वह लॉस एंजिल्स में रहती थीं। उन्हें एक मैच मिला था जिसे उन्होंने मिलने के लिए अपने घर बुलाया था। वह अक्सर उनके लिए खाना लेकर आता था। बाद में वह उससे अपने घर का काम भी करवाने लगी। वह उसके लिए कपड़े और बर्तन भी धोता था। वह उन्हें नहलाता भी था लेकिन उनके बीच कभी शारीरिक संबंध नहीं बने। इतना ही नहीं कैथरीन ने मन भर जाने के बाद उस शख्स को उसके घर बेशर्मी से वापस भेज दिया। 

शख्स ने महिला से कर दी ऐसी डिमांड

कैथरीन ने आगे बताया कि एक डेट तो उन्हें ऐसा मिला था जो उनकी पूजा करता था, उनके पैर छूता था। लेकिन कैथरीन ने उसे यह कह कर घर से निकाल दिया कि "जाओ अभी मुझे तुम्हें इनाम देने का मन नहीं कर रहा है।" कैथरीन ने एक और डेट के बारे में बात करते हुए बताया कि एक शख्स कोरोना के दौरान उनके घर पर दवा लेकर आया था। इन सबके बदले बस वह ये चाहता था कि मैं उसके सामने अंडरवियर पहन कर रहूं और वह मेरी फोटो लेगा। कैथरीन ने बताया कि लोग डेट के लिए उनके ये सारे काम खुशी-खुशी करते हैं और उन्हें ऐसा करवाना बहुत अच्छा लगता है। 

ये भी पढ़ें:

5 स्टार होटल के कमरे से कम नहीं है सिंगापुर एयरलाइन की फर्स्ट क्लास सीट, Video हुआ वायरल

बीमारी होते ही महिला बन गई बेहद खूबसूरत, लोग कहते हैं लिविंग बार्बी डॉल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement