A
Hindi News वायरल न्‍यूज नजफगढ़ में स्पाइडर मैन बनकर बाइक पर घूम रहा था शख्स, Video वायरल होते ही लग गई लंका

नजफगढ़ में स्पाइडर मैन बनकर बाइक पर घूम रहा था शख्स, Video वायरल होते ही लग गई लंका

अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा था। वीडियो में एक शख्स स्पाइडर मैन का कॉस्ट्यूम पहनकर बाइक पर घूम रहा था। वीडियो वायरल होते ही नजफगढ़ पुलिस ने उस पर कार्रवाई कर दी है। आइए आपको बताते हैं कि पुलिस ने क्यों कार्रवाई की है।

स्पाइडर मैन का कॉस्ट्यूम पहनकर बाइक पर घूमता शख्स- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA स्पाइडर मैन का कॉस्ट्यूम पहनकर बाइक पर घूमता शख्स

आजकल हर किसी को सोशल मीडिया पर छाने का शौक चढ़ा हुआ है। कोई इंस्टाग्राम पर रील बनाकर फेमस होना चाहता है तो कोई यूट्यूब पर शॉर्ट्स अप्लोड कर रहा है। कुछ लोग तो अच्छा कंटेंट बनाकर लोगों का दिल जीत रहे हैं। लेकिन वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जो कूल बनने के चक्कर में कैसा भी वीडियो बना रहे हैं। कोई बाइक पर खतरनाक स्टंट कर रहा है तो कोई मेट्रो में अश्लील हरकत करते हुए वीडियो बना रहा है। अभी सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक शख्स स्पाइडर मैन का कॉस्ट्यूम बनकर बाइक चला रहा था। उस पर पुलिस ने अब कार्रवाई की है।

वायरल वीडियो में क्या नजर आया?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को स्पाइडरमैन नजफगढ़ पार्ट-5 के नाम से बनाया गया है। इस वीडियो में दिखता है कि एक शख्स ने स्पाइडर मैन का कॉस्ट्यूम पहनकर बाइक पर स्पाइडर वुमन के आने का इंतजार कर रहा है। स्पाइडर वुमन के आने के बाद दोनों बाइक पर घूमने के लिए निकल जाते हैं। पूरे शहर में घूमते हुए दोनों वीडियो बनवाते हैं। इस दौरान दोनों में से किसी ने हेलमेट नहीं पहना हुआ है, शख्स खतरनाक स्टंट भी कर रहा है, बाइक में मिरर नहीं है। इतना ही नहीं पुलिस चालान ना काट पाए इसलिए बाइक से नंबर प्लेट भी हटा दिया गया है।

यहां देखें वायरल वीडियो

कौन है ये दोनों शख्स?

यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस मामले की जांच में लग गई। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि स्पाइडर मैन का कॉस्ट्यूम पहनकर घूमने वाले शख्स का नाम आदित्य वर्मा है। 20 वर्षीय आदित्य नजफगढ़ के मकसूदाबाद कॉलोनी में रहता है। उसके पीछे बाइक पर स्पाइडर वुमन के कॉस्ट्यू में बैठने वाली लड़की का नाम अंजलि है जो 19 वर्षीय है और नजफगढ़ के गोपाल नगर में रहती है।

Image Source : India TVपुलिस ने की कार्रवाई

पुलिस ने दर्ज किया मामला

पुलिस दोनों की पहचान करते हुए मामले में अनेक धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। बाइक चालक पर बिना मिरर, बिना लाइसेंस, खतरनाक ड्राइविंग और नंबर प्लेट के बिना बाइक चलाने के लिए विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

(रिपोर्ट: विशाल पाण्डेय)

ये भी पढ़ें-

शादी के निमंत्रण कार्ड पर लिखा संदेश पढ़कर हंसने लगेंगे आप, फोटो हो रही है खूब वायरल

तरबूज बेचने के लिए शख्स ने लगाया गजब का तरीका, Video देख स्विगी इंस्टामार्ट ने भी किया कमेंट