Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

तरबूज बेचने के लिए शख्स ने लगाया गजब का तरीका, Video देख स्विगी इंस्टामार्ट ने भी किया कमेंट

एक शख्स ने तरबूज बेचने के लिए अपनी ठेली पर एक बोर्ड लगाया और उसपर कुछ ऐसा लिखा जिससे उसका काम निकल गया। वीडियो देखकर आप पूरी तरह से हैरान हो जाएंगे।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: April 26, 2024 11:23 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA प्रतीकात्मक फोटो

अपनी जिंदगी को अच्छे से चलाने के लिए हर किसी को कुछ ना कुछ काम तो करना ही पड़ता है। कुछ लोग बड़ी-बड़ी कंपनियों में काम करते हैं तो कुछ लोग अपना बिजनेस चालू करते हैं। अब जो लोग अपना खुद का काम शुरू करते हैं उन्हें मार्केट में टिके रहने और प्रॉफिट कमाने के लिए दिमाग का पूरा इस्तेमाल करना पड़ता है। अगर वो ऐसा नहीं करेंगे तो मार्केट में लंबे समय तक नहीं रह पाएंगे। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शख्स अपना काम चलाने के लिए अनोखा तरीका इस्तेमाल करता हुआ नजर आ रहा है।

शख्स ने लगाया अनोखा दिमाग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि एक शख्स किसी ठेली के पास पहुंचता है। वहां लगे बोर्ड पर वह पढ़ता है, 'एक तरबूजा एक रुपये में।' इसके बाद वह एक तरबूज को चखने के बाद उसे पैक करने के लिए कहता है और ठेली वाले को 1 रुपये दे देता है। इसके बाद ठेली वाला कहता है कि 100 रुपये हुए। यह सुनकर आदमी कहता है कि 1 रुपये लिखा तो है। इसके बाद ठेली वाला उसे सही से पढ़ने के लिए कहता है। जब आदमी उस बोर्ड को सही से पढ़ता है तो उस पता चलता है कि वहां 'एक तजूरबा 1 रुपये में' लिखा हुआ है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर mokush555 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 4 लाख 74 हजार से अधिक लाइक मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद स्विगी इंस्टामार्ट ने कमेंट करते हुए लिखा- इसलिए मैं सिर्फ खरबूजा खाता हूं। एक यूजर ने लिखा- मैंने भी पहली बार में इसे तरबूजा ही पढ़ा था। दूसरे यूजर ने लिखा- मिल गया तजुर्बा एक रुपये में, अब ध्यान से पढ़ेगा। तीसरे यूजर ने लिखा- ये मार्केटिंग स्ट्रैटेजी किसी MBA कॉलेज में सिखाई जा रही है। एक अन्य यूजर ने लिखा- टैलेंट है भाई।

ये भी पढ़ें-

मच्छरों से बचने के लिए शख्स ने लगाई अनोखी Z+ सुरक्षा, Video देख लोग बोले- 'इसकी लंका ना लग जाए'

ये देखो इंडिया का स्पाइडर मैन, चलती बस के साथ शख्स ने किया हैरान करने वाला कारनामा, देखें वायरल Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement