Sunday, May 05, 2024
Advertisement

बाइक पर बैठकर शख्स ने किए लोगों को हैरान कर देने वाले स्टंट, Video देख लोग बोले- 'यमराज छुट्टी पर हैं'

एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स बाइक पर खतरनाक स्टंट करते नजर आ रहा है। वीडियो देखने के बाद लोगों नें कमेंट में अपना रिएक्शन भी दिया है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: April 26, 2024 11:01 IST
शख्स ने बाइक पर किया खतरनाक स्टंट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA शख्स ने बाइक पर किया खतरनाक स्टंट

सड़क पर वाहन चलाते समय इंसान को सभी नियमों का पालन करना चाहिए। अगर नियमों का पालन नहीं करते हैं और लापरवाही से वाहन चलाते हैं तो यह अपने और दूसरों की जान के लिए खतरनाक साबित हो सकता है। मगर कुछ लोग इस बात को नहीं समझते हैं और सड़क पर कार एवं बाइक से खतरनाक स्टंट करते हैं। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद आपको यकीन नहीं होगा कि सच में कोई शख्स ऐसा कर सकता है। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि एक बाइक पर दो लोग बैठे हुए हैं। बाइक पर पीछे बैठा हुआ शख्स बाइक के साथ खतरनाक स्टंट कर रहा है। कभी कैरियर पर खड़े होकर बाइक चलाता है तो कभी अचानक बाइक को लहराने लगता है। वीडियो में नजर आ रहा है कि सड़क काफी व्यस्त है और कई गाड़ियां वहां से गुजर रही हैं। मगर शख्स को जरा सा भी डर नहीं लग रहा है। शख्स को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वह किसी गेम में बाइक चला रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर noty._______sagar नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1.1 मिलियन लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने कमेंट में अपना रिएक्शन भी दिया है। एक यूजर ने लिखा- ऐसे लोगों को गिरते देख बड़ा मजा आता है। दूसरे यूजर ने लिखा- हे भगवान काश एक बार गिर जाता तो सच में मजा आ जाता। तीसरे यूजर ने लिखा- यमराज छुट्टी पर हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- न्यूटन के लॉ की ऐसी की तैसी कर दी इन्होंने।

ये भी पढ़ें-

Toxic Job छोड़कर शख्स ने जश्न मनाते हुए मैनेजर के सामने किया डांस, Video हो रहा है खूब वायरल

हे भगवान! फैशन के इस दौर में और क्या-क्या देखना पड़ेगा, Video देख घूम जाएगा आपका सिर

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement