Sunday, May 05, 2024
Advertisement

हे भगवान! फैशन के इस दौर में और क्या-क्या देखना पड़ेगा, Video देख घूम जाएगा आपका सिर

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप पूरी तरह से हैरान हो जाएंगे। इस वीडियो में एक नए तरह का नाखून देखने को मिल रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: April 26, 2024 6:59 IST
नाखून से चाय छान रही महिला- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA नाखून से चाय छान रही महिला

आज का दौर फैशन का दौर है। हर कुछ दिनों में मार्केट में आपको नया फैशन देखने को मिल ही जाएगा। और यह फैशन सिर्फ कपड़ों तक ही सीमित नहीं है बल्कि सजावट, मेकअप, बाल आदि में भी फैशन चलता है और समय के मुताबिक बदलता भी रहता है। लेकिन हैरानी तब हुई जब सोशल मीडिया पर एक वीडियो दिखा जिसमें नाखून का अनोखा फैशन देखने को मिला। इस वीडियो को देखने के बाद कुछ समय तक तो समझ में ही नहीं आया कि ये क्या है और अब ये समझ में नहीं आ रहा है कि ऐसा फैशन क्यों है? वीडियो देखने के बाद आपके दिमाग में भी यही सवाल आएगा। आइए फिर आपको बताते हैं वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

ऐसा फैशन कभी देखा है?

आपने आजतक लड़कियों को अलग-अलग नाखूनों में देखा होगा। कोई नॉर्मल नाखून रखती है तो कोई अपने नाखूनों को बड़ी रखती है। कोई लड़की नॉर्मल नेल पेंट लगाती है तो कोई नाखूनों पर डिजाइन करवाती है। लेकिन मार्केट में अब एक नया नाखून आया है जिसकी मदद से आप चाय भी छान सकते हैं। जी हां आपने सही पढ़ा, चाय को छानने वाला नाखून। सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला अपने नाखून के ऊपर नकली नाखून लगाए नजर आ रही है। इतना ही नहीं वो उसी नाखून से चाय को छान रही है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर love_nail_yogesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'टी लवर्स नेल, बहुत मेहनत लगती है चाय बनाने में।' वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- छी, तौबा-तौबा सारा मूड खराब कर दिया। दूसरे यूजर ने लिखा- ऐसी चाय मिले तो हम चाय पीना ही छोड़ देंगे। एक अन्य यूजर ने लिखा- मर जाऊंगी पर ऐसी चाय कभी नहीं पीऊंगी।

ये भी पढ़ें-

सावधान! IPL के बीच धोनी के नाम से वायरल रो रहा फर्जी पोस्ट, लोगों से मांगा जा रहा 600 रुपए उधार

अरी मोरी मइया...! छोटी सी मोबाइल शॉप में कूद पड़ा सांड, डर के मारे कोने में दुबका रहा दुकानदार, देखें Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement