Sunday, May 05, 2024
Advertisement

बंदरों को कबड्डी खेलते देखा है कभी? Video सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ ऐसा नजर आ ही जाता है जिसे देखने के बाद इंसान हैरान हो जाता है। अभी बंदरों का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है।

Adarsh Pandey Edited By: Adarsh Pandey
Published on: April 25, 2024 14:16 IST
कबड्डी खेलते हुए बंदर- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA कबड्डी खेलते हुए बंदर

आपसे अगर कोई पूछे कि आपने अपने बचपन में कौन-कौन सा खेल खेला है, तो आप क्या जवाब देंगे? क्रिकेट एक ऐसा खेल है जो हर किसी के जुबान पर सबसे पहले आएगा। लेकिन क्रिकेट के बाद दूसरे नंबर पर कई लोग कबड्डी का नाम लेंगे। कबड्डी एक ऐसा खेल है जिसे खेलने के लिए शरीर के साथ ही साथ दिमाग को भी एक्टिव रखना पड़ता है। बचपन में हर किसी ने अपने दोस्तों के साथ कबड्डी जरूर खेला होगा। लेकिन अगर हम आपसे पूछे कि क्या आपने कभी बंदरों को कबड्डी खेलते हुए देखा है तो आप क्या जवाब देंगे?

वायरल वीडियो में क्या नजर आया?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। यह वीडियो कबड्डी से जुड़ा हुआ है। लेकिन वीडियो में बच्चों की टीम या फिर बड़ों की टीम कबड्डी नहीं खेल रही है। अब आप सोच रहे होंगे कि वीडियो कबड्डी से जुड़ी हुई है लेकिन कोई आदमी कबड्डी खेल ही नहीं रहा है, ऐसे कैसे? तो आपको बता दें कि यह वीडियो बंदरों का है। और बंदर एक दूसरे के साथ मौज-मस्ती कर रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहे दृश्य को देखकर ऐसा ही लगता है जैसे बंदर एक दूसरे के साथ कबड्डी खेल रहे हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में तकरीबन 6 बंदर नजर आ रहे हैं और 3-3 की टीम बनी हुई है। कभी एक तरफ का बंदर सामने की टीम को हरकाता तो कभी सामने की टीम का कोई बंदर पहली टीम को हरकाने लगता है। वहां मौजूद लोग बंदरों के इस खेल का आनंद उठा रहे हैं और शांति से बैठकर उन्हें देख रहे हैं। वीडियो लोगों का मनोरंजन कर रहा है इसलिए सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है।

ये भी पढ़ें-

बच्चे ने बताया बिना टंकी के बाइक चलाने का ट्रिक, Video देख लोग बोले- 'पागल बना रहा है'

भाई देखो फाउंटेन का ऐसा भी इस्तेमाल हो सकता है, Video देखकर अपनी आंखों पर नहीं होगा यकीन

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement