Saturday, May 04, 2024
Advertisement

लोगों को सतर्क करने के लिए दिल्ली पुलिस ने फॉलो किया नया ट्रेंड, Video सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिल्ली पुलिस लोगों को अनजान लिंक्स को लेकर सावधान कर रही है। इसके लिए पुलिस ने वायरल ट्रेंड का इस्तेमाल किया।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: April 25, 2024 10:30 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

दिल्ली की जनता को जागरुक करने के लिए दिल्ली पुलिस अलग-अलग तरीके अपनाती रहती है। पुलिस को यह बात काफी अच्छे से पता है कि आजकल लोग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव रहते हैं और मीम्स को देखना काफी पसंद करते हैं। इसलिए दिल्ली पुलिस भी ट्रेंडिंग मीम्स के जरिए दिल्ली की जनता को समय-समय पर जागरुक करती रहती है। हाल ही में दिल्ली पुलिस ने एक ट्रेंडिंग मीम का इस्तेमाल करते हुए लोगों को जागरुक करने की कोशिश की है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। आइए फिर आपको बताते हैं कि पुलिस ने किस ट्रेंड को फॉलो किया है।

वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

आजकल सोशल मीडिया पर एक नया ट्रेंड चल रहा है। लोग आगे की तरफ चलते हुए एक वीडियो बनाते हैं और उसमें एक बात लिखते हैं। इसके बाद उसी वीडियो को रिवर्स में डालकर दूसरा एंगल लिखते हैं। इसके बाद दोनों वीडियो को एक साथ जोड़कर अप्लोड कर दिया जा रहा है। आपने ऐसे कई वीडियो देखे होंगे। दिल्ली पुलिस ने भी इसी ट्रेंड को फॉलो करते हुए लोगों को अनजान लिंक्स के प्रति जागरुक करने का काम किया है। वीडियो में एक शख्स आगे की तरफ चलकर जा रहा है। उस वीडियो में लिखा है, 'अनजान लिंक पर खूब सारे शॉपिंग ऑफर मिले।' इसके बाद उसी वीडियो को रिवर्स करके लिखा, 'लिंक पर क्लिक करते ही सारे पैसे गायब हो गए।'

यहां देखें वायरल वीडियो

दिल्ली पुलिस ने अपने आधिकारिक हैंडल पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'अनजान लिंक्स कहीं मोटे मोटे नैनों से आंसू ना निकलवा दे। सावधान रहें, सुरक्षित रहें।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 10 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- मोटे मोटे नैनों से आँसू की जगह फ्रॉड होने पर नैनों से मोटे मोटे आँसू, ज्यादा फिट बैठेगा। दूसरे यूजर ने लिखा- दिल्ली पुलिस आजकल फूल फन करने के मूड में रहती है लेकिन अच्छा काम है, जागरुक करने के लिए धन्यवाद। वहीं एक यूजर ने वीडियो में नजर आने वाले शख्स के लिए पूछा- क्या पेज का एडमिन यही शख्स है?

ये भी पढ़ें-

एक जुगाड़ ऐसा भी! ट्रक चलाते समय ड्राइवर को लगी गर्मी तो खोज निकाली गजब की तरकीब, Video हुआ वायरल

शादी का फोटोशूट तो कई बार देखा होगा, अब Divorce का भी देख लो, तस्वीरें हो रही हैं खूब वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement