Saturday, May 04, 2024
Advertisement

बेवकूफी की भी हद है! शख्स ने छोटे बच्चे के हाथ में दे दिया बाइक का हैंडल, Video हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स की बेवकूफी नजर आ रही है। वीडियो देखने के बाद आप भी इस बात से सहमत होंगे कि ऐसा करना जान के लिए खतरनाक हो सकता है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: April 25, 2024 11:59 IST
बाइक के हैंडल को शख्स ने बच्चे को पकड़ा दिया- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बाइक के हैंडल को शख्स ने बच्चे को पकड़ा दिया

हर दिन सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ वायरल होता ही रहता है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा लोगों के डांस और लड़ाई-झगड़े का ही वीडियो वायरल होता है। मगर इन वीडियो के अलावा कुछ ऐसे भी वीडियो हो जाते हैं जिसमें लोगों की बेवकूफी दिख जाती है। अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें ट्रक ड्राइवर चलती ट्रक में खतरनाक स्टंट करने लगता है। वह वीडियो पुराना नहीं हुआ था कि अब एक बेवकूफी का नया वीडियो वायरल होने लगा। इस वीडियो को देखने के बाद आपको यकीन नहीं होगा कि इस संसार में कैसे-कैसे लोग रहते हैं।

वीडियो में ऐसा क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स ने अपनी बाइक पर दो लोगों की जगह तीन लोगों को बैठाया हुआ है। खुद के अलावा शख्स ने पीछे दो महिलाओं और आगे टंकी पर एक बच्चे को बैठाया हुआ है। लेकिन शख्स इतने पर ही नहीं मानता है। इसके बाद बच्चा जब बाइक के हैंडल को पकड़ता है तो शख्स खुद के हाथ हटा लेता है। एक बार जब बैलेंस बिगड़ने लगता है तो एक हाथ से वह हैंडल पकड़ लेता है। मगर थोड़ी देर बाद वह फिर से अपने हाथों को हटा लेता है और हैंडल पूरी तरह से बच्चे के कंट्रोल में आ जाता है। ऐसा करना काफी खतरनाक हो सकता है। अगर अचानक उसका बैलेंस बिगड़े तो फिर बड़ा हादसा भी हो सकता है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @VishalMalvi_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 68 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- अभी मार के मानेंगे एक-दो को। दूसरे यूजर ने लिखा- ये काफी रिस्की है। तीसरे यूजर ने लिखा- इसको गिरफ्तार किया जाना चाहिए। वहीं एक यूजर ने लिखा- बड़ों को छोड़ भी दो तो ये बच्चे की जिंदगी को कैसे खतरे में डाल सकते हैं।

ये भी पढ़ें-

लोगों को सतर्क करने के लिए दिल्ली पुलिस ने फॉलो किया नया ट्रेंड, Video सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

एक जुगाड़ ऐसा भी! ट्रक चलाते समय ड्राइवर को लगी गर्मी तो खोज निकाली गजब की तरकीब, Video हुआ वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement