Saturday, May 04, 2024
Advertisement

अरी मोरी मइया...! छोटी सी मोबाइल शॉप में कूद पड़ा सांड, डर के मारे कोने में दुबका रहा दुकानदार, देखें Video

एक सांड मोबाइल की दुकान में अचानक से घुस गया। जिससे चारो तरफ अफरा-तफरी मच गई। दुकान में काम करने वाले दो लोग अंदर ही फंस गए। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: April 25, 2024 20:19 IST
दुकान में घुसा सांड- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA दुकान में घुसा सांड

मुसीबत कब कहां से टपक पड़ेगी, यह कोई नहीं जानता। इस कहावत को सच साबित करता एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जहां एक मोबाइल की दुकान में अचानक से एक सांड आ धमका। घटना का वीडियो दुकान में ही लगे CCTV कैमरे में कैद हो गया। वीडियो देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस घटना में दुकानदार को बहुत ही ज्यादा नुकसान हुआ होगा। वीडियो ने इंटरनेट की जनता का अपनी ओर खूब ध्यान खींचा है। 

दुकान में घुसा सांड

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटी सी मोबाइल शॉप में दो लोग बैठकर काम कर रहे हैं। तभी अचानक से एक सांड छलांग लगाते हुए दुकान में घुस जाता है। यह देख दुकान में काम कर रहे लोग हैरान हो जाते हैं। वहीं, उनमें से एक सांड के डर के मारे कोने में जाकर दुबक जाता है। जबकि दूसरा सांड को निकालने की कोशिश करता है। दुकान में घुसे सांड को देख आस-पास के लोग दुकान में आते हैं और दुकान का काउंटर हटाकर सांड को निकालने की कोशिश करते हैं। काफी कोशिश के बाद सांड को कांउटर हटाकर निकाला जाता है।       

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर चिराग बड़जात्या नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 10 लाख लोगों ने देखा और 8 हजार लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पोस्ट करते हुए यूजर ने कैप्शन में लिखा है- आपका सबसे बुरा सपना कौन सा है। वीडियो पर कमेंट करते हुए कई लोगों ने अपना जवाब लिखा। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा- मुझे उम्मीद नहीं थी कि एक सांड इतनी छोटी सी दुकान में कूद जाएगा। दूसरे ने कहा- सांड डरा हुआ है इसलिए वह डर की वजह से दुकान में घुस गया।

ये भी पढ़ें:

"इतनी बेइज्जती तो हम न सहते भई", नेपाल पहुंची वेस्टइंडीज टीम को रिसीव करने के लिए भेजा छोटा हाथी, Video देख लोग लेने लगे मजे

"खबरदार जो बकवास की, तुमने मुझे तू कैसे कहा...", पहले जमकर लड़ी फिर शख्स को रौंदते हुए निकल गई महिला- VIDEO

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement