Sunday, May 05, 2024
Advertisement

"खबरदार जो बकवास की, तुमने मुझे तू कैसे कहा...", पहले जमकर लड़ी फिर शख्स को रौंदते हुए निकल गई महिला- VIDEO

पाकिस्तान का एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला ट्रैफिक पुलिसकर्मियों से लड़ते हुए नजर आ रही है। महिला को कानून का जरा सा भी डर नहीं है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: April 25, 2024 17:48 IST
महिला ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर चढ़ा दी कार- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA महिला ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर चढ़ा दी कार

कुछ लोग अपने आप को इतना बड़ा समझते हैं कि वह दूसरों को कुछ समझते ही नहीं। ऐसे लोगों के कई वीडियो सोशल मीडिया पर रोज वायरल होते रहते हैं। हाल में एक ऐसा ही वीडियो फिर वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला कार ड्राइवर एक पुलिसकर्मी से लड़ते हुए नजर आ रही है। वीडियो पाकिस्तान का बताया जा रहा है। महिला ट्रैफिक पुलिसकर्मी से बहस तो कर ही रही है लेकिन कुछ देर बाद पुलिसकर्मी के साथ वह जो करती है यह देख लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है। 

ट्रैफिक पुलिसकर्मी से भिड़ी महिला 

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला कार ड्राइवर ट्रैफिक पुलिसकर्मियों से लड़ रही है। देखने से यह लग रहा है कि महिला संभवत: लाइसेंस दिखाने को लेकर ही लड़ रही होगी। वह पुलिसकर्मी पर जोर-जोर से चिल्ला रही है और कह रही है- "खबरदार जो इस तरह से बात की, आपने मुझे तू कैसे कहा, अपनी यूनिफॉर्म की रेस्पेक्ट करो।" जिस पर पुलिसकर्मी कहता है- मैंने कुछ नहीं कहा। फिर महिला ने कहा- आपने बहुत कुछ कहा है, बकवास न करो। इधर, पुलिसकर्मी भी महिला के जवाब में लगातार बोले जा रहा है। लेकिन महिला की आवाज इतनी ऊंची है कि पुलिसवाले की बात समझ में नहीं आ रही। 

वीडियो में दिखा महिला का खौफनाक गुस्सा

वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि दूसरा ट्रैफिक पुलिसकर्मी महिला की कार के सामने खड़ा है। जिसे महिला चिल्लाकर कहती है- 'तुम हटो सामने से।' लेकिन पुलिसकर्मी मना कर देता है। इस पर महिला उस पुलिसकर्मी पर इस कदर भड़कती है कि वह उसे रौंदते हुए कार लेकर आगे निकल जाती है। पुलिसकर्मी कार से घिसटता हुआ थोड़ी दूर जाकर गिरता है। महिला का यह गुस्सा एक बड़े हादसे में बदल सकता था। यहां तक कि पुलिसकर्मी की जान भी जा सकती थी।

लोगों ने कमेंट कर महिला को लताड़ा

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और महिला के इस व्यवहार के लिए उसे खूब खरी खोटी सुना रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ये तो खुद को पूरे देश की मालकिन समझ रही है। दूसरे ने कहा- इस पर तुंरत कार्रवाई कर इसका ड्राइविंग लाइसेंस छीन लेना चाहिए। तीसरे ने कहा- पाकिस्तान में कानून को मजाक बनाकर रख दिया है वहां के लोगों ने।

ये भी पढ़ें:

Elon Musk बनकर स्कैमर ने महिला को प्यार के जाल में फंसाया, फिर लूट लिए 41 लाख रुपए

बंदरों को कबड्डी खेलते देखा है कभी? Video सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement