1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शाहिद कपूर की 'बुल' की रिजील का ऐलान, साल 2023 में देगी सिनेमाघरों में दस्तक

शाहिद कपूर की 'बुल' की रिजील का ऐलान, साल 2023 में देगी सिनेमाघरों में दस्तक

शाहिद कपूर की फिल्म 'बुल' के मेकर्स ने इसकी रिलीज को हरी झंडी दिखा दी है। यह फिल्म साल 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 17, 2021 19:34 IST
Shahid Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHAHID KAPOOR शाहिद कपूर की 'बुल' की रिजील का ऐसान, साल 2023 में देगी सिनेमाघरों में दस्तक

Highlights

  • इस फिल्म को डेब्यू कर रहे डायरेक्टर आदित्य निंबालकर डायरेक्ट कर रहे हैं।
  • फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू की जाएगी।

अभिनेता शाहिद कपूर की अगली फिल्म 'बुल' 2023 रिलीज के लिए लॉक कर दी गई है। यह फिल्म 7 अप्रैल 2023 को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। इस फिल्म से डेब्यू कर रहे निर्देशक आदित्य निंबालकर द्वारा निर्देशित यह फिल्म 1980 के दशक पर आधारित है और वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित है। यह टी-सीरीज और गिल्टी बाय एसोसिएशन का साझा वेंचर है।

टी-सीरीज के प्रबंध निदेशक भूषण कुमार ने कहा कि 'बुल' एक महत्वाकांक्षी परियोजना है और टी-सीरीज की सबसे बड़ी एक्शन फिल्मों में से एक है। हम इस रिलीज के साथ सिल्वर स्क्रीन के साथ दर्शकों के लंबे समय से चले आ रहे रोमांस को आश्वस्त करना जारी रखेंगे।

'बुल' गुलशन कुमार और टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत की गई है। इस फिल्म का निर्देशेन आदित्य निंबालकर द्वारा किया जा रहा है। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अमर बुटाला और गरिमा मेहता द्वारा निर्मित यह फिल्म 2022 की शुरूआत में फ्लोर पर आने वाली है।

गिल्टी बाय एसोसिएशन (जीबीए) के निर्माता अमर बुटाला ने कहा कि 'बुल' भूषण कुमार जी और शाहिद के साथ हमारे जुड़ाव की शुरूआत का प्रतीक है, जो फिल्म में एक नए एक्शन अवतार में दिखाई देंगे। हम बड़े पर्दे पर एक असाधारण प्रस्तुति देने की उम्मीद करते हैं।

गरिमा मेहता, निर्माता, गिल्टी बाय एसोसिएशन ने कहा कि 'बुल' वर्दी में हमारे पुरुषों की वीरता से प्रेरित है। यह एक ही समय में सभी को रोमांचित और प्रेरित करेगी।

(इनपुट-आईएएनएस)

bigg boss 15