Saturday, May 04, 2024
Advertisement

"इतनी बेइज्जती तो हम न सहते भई", नेपाल पहुंची वेस्टइंडीज टीम को रिसीव करने के लिए भेजा छोटा हाथी, Video देख लोग लेने लगे मजे

27 अप्रैल से नेपाल और वेस्टइंडीज टीम के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। जिसके लिए टीम नेपाल पहुंच चुकी है। यह सीरीज नेपाल की मेजबानी में होगी।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: April 25, 2024 18:36 IST
छोटा हाथी पर समान लोड करती हुई वेस्टइंडीज की टीम।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA छोटा हाथी पर समान लोड करती हुई वेस्टइंडीज की टीम।

हर क्रिकेट बोर्ड BCCI की तरह अमीर नहीं है और ना ही दूसरे देशों में क्रिकेट का इतना वर्चस्व है। नेपाल की टीम क्रिकेट की दुनिया में अभी हाल में ही अपना पांव जमाया है। नेपाल क्रिकेट बोर्ड भी अपने  शुरुआती दिनों में है। हाल में वेस्टइंडीज की नेशनल क्रिकेट टीम नेपाल में टी20 सीरीज खेलने पहुंची। जिसका पहला मैच 27 अप्रैल को है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोग वेस्टइंडीज टीम और नेपाल क्रिकेट बोर्ड का मजाक बना रहे हैं।

नेपाल में बना वेस्टइंडीज टीम का मजाक

दरअसल, जब वेस्टइंडीज की टीम नेपाल एयरपोर्ट से बाहर निकली, तब खिलाड़ियों को रिसीव करने के लिए एक छोटा हाथी और एक खस्ता हालत वाली बस पहुंची। वीडियो में देखा जा सकता है कि वेस्टइंडीज के खिलाड़ी अपने किट बैग को छोटा हाथी में रखते हुए दिख रहे हैं। वेस्टइंडीज के कुछ खिलाड़ी नेपाल द्वारा उनके लिए किए गए इंतजामों को देख पूरी तरह से हैरान थे। साथ ही, उन्हें एक साधारण सी बस दी गई थी जिसमें AC नहीं था।

Video देख लोग हंसते-हंसते हुए लोट-पोट

वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- ऐसे दिन आ गए अब वेस्टइंडीज टीम के। दूसरे ने लिखा- अब यही देखना बाकी रह गया था। ऐसे ही कई अन्य लोगों ने कमेंट कर वेस्टइंडीज टीम का खूब मजाक बनाया।

ये भी पढ़ें:

"खबरदार जो बकवास की, तुमने मुझे तू कैसे कहा...", पहले जमकर लड़ी फिर शख्स को रौंदते हुए निकल गई महिला- VIDEO

Elon Musk बनकर स्कैमर ने महिला को प्यार के जाल में फंसाया, फिर लूट लिए 41 लाख रुपए

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement