A
Hindi News वायरल न्‍यूज दिल्ली मेट्रो में एक नया क्लेश, सही से बैठने को लेकर भिड़े दो शख्स, Video हुआ वायरल

दिल्ली मेट्रो में एक नया क्लेश, सही से बैठने को लेकर भिड़े दो शख्स, Video हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो लोग आपस में सही तरीके से बैठने की बात को लेकर लड़ रहे हैं।

दिल्ली मेट्रो में लड़ते हुए दो लोग- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA दिल्ली मेट्रो में लड़ते हुए दो लोग

ऐसा कोई दिन नहीं जाता होगा जब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दिल्ली मेट्रो का कोई वीडियो वायरल ना होता है। हर दिन सोशल मीडिया पर आपको कोई ना कोई वीडियो दिख ही जाएगा जो दिल्ली मेट्रो या फिर मेट्रो स्टेशन का होगा। अभी हाल ही में एक वीडिया वायरल हुआ था जिसमें 2 लड़के एक तीसरे लड़के के साथ मारपीट करते हुए नजर आ रहे थे। यह लड़ाई उनकी मेट्रो स्टेशन पर हो रही थी। अभी यह वीडियो पुराना हुआ नहीं था कि अब एक और वीडियो वायरल हो गया है। आइए आपको बताते हैं कि इस वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

बैठने को लेकर हुई लड़ाई

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि एक शख्स सीट पर काफी आरामदायक तरीके से बैठा हुआ। उसका यह तरीका शायद उसके पास बैठे दूसरे शख्स को पसंद नहीं आया है। इसके बाद दोनों इस बहस शुरू हो जाता है। दूसरा शख्स उस बंदे को सही से बैठने के लिए कहता है। तो वहीं दूसरा शख्स उसी तरह से बैठे रहना चाहता है। इसको लेकर दोनों के बीच तू तू मैं मैं होने लगता है। इसके बाद मेट्रो में ही सफर कर रहा एक पुलिसवाला दोनों को शांत कराता है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'दिल्ली मेट्रो के अंदर दो लोगों के बीच कलेश हुआ क्योंकि एक व्यक्ति ठीक से नहीं बैठा था और दूसरे व्यक्ति को इससे समस्या थी।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख 91 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- दिल्ली का खून हमेशा लड़ने के लिए तैयार रहता है। दूसरे यूजर ने लिखा- अरे भाई दिक्कत क्या है, मैं तो फ्लाइट में ऐसे ही बैठता हूं। तीसरे यूजर ने लिखा- गर्मी बहुत है मेट्रो में। एक अन्य यूजर ने लिखा- हर रोज का है ये तो।

ये भी पढ़ें-

ये क्या दिल्ली मेट्रो के बाद अब बस में भी दिखने लगी अश्लीलता? Video सोशल मीडिया पर हो रहा खूब वायरल

सोशल मीडिया पर छाया सूरत का एक्शन चायवाला, Video देख लोग बोले- 'डॉली का चाचा है'