Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

ये क्या दिल्ली मेट्रो के बाद अब बस में भी दिखने लगी अश्लीलता? Video सोशल मीडिया पर हो रहा खूब वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा। वायरल हो रहे वीडियो को दिल्ली के बस का बताया जा रहा है जिसमें एक महिला काफी कम कपड़ों में ही बस में सफर करती नजर आ रही है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: April 18, 2024 10:52 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

दिल्ली मेट्रो के कई वीडियो सोशल मीडिया पर आपने वायरल होते हुए देखे होंगे। कुछ वीडियो लोगों का मन जीत लेते हैं तो वहीं कुछ वीडियो देखने के बाद लोगों को शर्म और गुस्सा आता है। लोगों को शर्म इसलिए आती है क्योंकि कुछ कपल मेट्रो में अश्लील हरकत करते हुए नजर आते हैं। अश्लील हरकत के वीडियो इतने वायरल हुए कि लोगों ने तो कमेंट में इसे आम बात बताना शुरू कर दिया है। लेकिन अगर आप सोच रहे हैं कि अश्लीलता केवल मेट्रो तक ही सीमित है तो फिर आप गलत हो सकते हैं। अभी सोशल मीडिया पर नया वीडियो वायरल हो रहा है जो आपके होश उड़ा सकता है। आइए फिर आपको बताते हैं कि इस वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर हर दिन कई वीडियो वायरल होते हैं मगर कभी-कभी कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं जिन्हें देखने के बाद उसपर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक महिला मिनिमम कपड़ों में एक बस में सफर करती नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो दिल्ली बस का है। मगर India TV इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। हमने आपको जो भी जानकारी दी है, वह वीडियो को शेयर करने वाले अकाउंट के आधार पर है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @SurbhiMeenaVS  नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए अकाउंट यूजर ने कैप्शन में लिखा है, 'वास्तव में क्या हो रहा है? मेरे देश की युवा पीढ़ी अपनी संस्कृति और सभ्यता को भूलती जा रही है। यह घटना दिल्ली की है जिसमें एक लड़की बिना कपड़ों के बस में सफर कर रही है।' इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अलग-अलग अकाउंट से भी शेयर किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें-

देर रात सड़कों पर गेड़ी मार रहे थे 28 बाइकर्स, दिल्ली पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक, देखें Video

ये देखो रील्स बनाने के लिए किस हद तक पागल हुए लोग, Video उड़ा देगा आप सभी के होश

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement