A
Hindi News वायरल न्‍यूज Editing करो तो ऐसी कि असली भी फेल हो जाए, शख्स की कलाकारी ने मचाया बवाल, देखें Video

Editing करो तो ऐसी कि असली भी फेल हो जाए, शख्स की कलाकारी ने मचाया बवाल, देखें Video

सोशल मीडिया पर कार का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोगों को Tarzan फिल्म की याद आ गई। वीडियो देखने के बाद लोग एडिटर की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

शख्स ने टार्जन के टक्कर का बनाया वीडियो- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA शख्स ने टार्जन के टक्कर का बनाया वीडियो

इंसान के जीवन में एंटरटेनमेंट बहुत जरूरी होता है। जब भी कोई आदमी अपने रोज-मर्रा की जिंदगी से परेशान हो जाता है तो वह अपना मन बहलाने के लिए मनोरंजन खोजता है। इसके लिए कुछ लोग घूमने चले जाते हैं, कुछ दोस्तों से मिल लेते हैं तो वहीं कुछ लोग फिल्म देखना पसंद करते हैं। अब फिल्म की बात छिड़ी तो फिर इसी की बात करते हैं। अपने जीवन में हर किसी ने कभी ना कभी अजय देवगन की फिल्म 'टार्ज़न द वण्डर कार' जरूर देखी होगी। जी हां वही फिल्म जिसमें आत्मा कार की मदद से अपना बदला लेती है। अभी सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे देख लोगों को इसी फिल्म की याद आ गई है। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

वाह क्या एडिटिंग है!

सोशल मीडिया पर इस समय पर एक मारुति कार का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो को जब आप देखेंगे तो आपको नजर आएगा कि, 'कार का दरवाजा खुलता है, कोई सीट को एडजस्ट करके उसपर बैठता है, सीट बेल्ट लगाता है, गाड़ी स्टार्ट करके बाहर चला जाता है।' मगर वीडियो में आपको जो नहीं दिखेगा वह यह है कि, ये सब करता कौन हैं। जी हां, गाड़ी में जो भी हरकत होती है, उसे करते हुए कोई शख्स नजर नहीं आता है। हैरानी यह भी है कि घर का दरवाजा भी अपने आप खुलता नजर आता है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने कमेंट में कही ये बातें

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर dhillonbrother_pb13 नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 6 मिलियन से अधिक लोगों ने देख लिया है और 3 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- कुछ समझ में नहीं आया वीडियो बनाई कैसे। दूसरे यूजर ने लिखा- एडिटर को 21 तोपों की सलामी। तीसरे यूजर ने लिखा- टार्जन फेल कर दिया इसने। एक अन्य यूजर ने लिखा- एडिटर को 21 नहीं 21 लाख तोपों की सलामी।

ये भी पढ़ें-

Shaadi.com में इन्वेस्ट करने के लिए शख्स ने रखी अनोखी शर्त, अनुपम मित्तल ने दिया Savage रिप्लाई

खाई में फंसे कुत्ते को बचाने के लिए पहुंची रेस्क्यू टीम, मगर मामला तो कुछ और ही निकला