A
Hindi News वायरल न्‍यूज और दीदी आ गया स्वाद! शेक कर खोल रहीं थी शैंपेन की बॉटल, फिर जो हुआ उसके बाद पूरे जीवन नहीं लगाएंगी हाथ

और दीदी आ गया स्वाद! शेक कर खोल रहीं थी शैंपेन की बॉटल, फिर जो हुआ उसके बाद पूरे जीवन नहीं लगाएंगी हाथ

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला शैंपेन की बॉटल को खोलने की कोशिश कर रही है। पर बोतल खुल नहीं रही। थोड़ी देर बाद जब बोतल खुली तो सीधा महिला के मुंह पर गिरी।

Viral- India TV Hindi Image Source : SCREEN GRAB (X) शेक कर शैंपेन की बॉटल खोल रहीं थी महिला

सोशल मीडिया आम आदमी के जीवन से जुड़ गया है। लोग अपने जीवन के सुख-दुख सबकुछ सोशल मीडिया पर डाल देते हैं। पर, कभी-कभी कुछ ऐसा हो जाता है जिसके बाद आप उसे जीवन भर याद रखते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला शैंपेन की बोतल के साथ दिख रही है। महिला इस मौके पर काफी खुश है। लेकिन उसे जरा भी इस बात का अंदाजा नहीं कि थोड़ी देर में उसके खुशी चेहरे से गायब होने वाली है।

बोतल खोलने की कर रही कोशिश

दरअसल, एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला शैंपेन की बोतल के साथ खुश दिख रही है। वीडियो में महिला शैंपेन की बोतल को शेक कर रही है और कोशिश कर रही है कि बोतल की ढक्कन खुल जाए। महिला अपनी पूरी ताकत लगाकर उस बोतल के ढक्कन को हटाने की कोशिश करती है। लेकिन ढक्कन है कि खुलने का नाम नहीं ले रहा। इस महिला उसे अपने मुंह के सामने लाती है और कोशिश करती है कि वो खुल जाए, लेकिन इस बार वह सफल हो जाती है और शैंपेन और ढक्कन दोनों उसके मुंह पर आकर लगते हैं। जिसके बाद महिला अजीब ढंग से मुंह बनाती है। वहीं, इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है।

यूजर कर रहे मजेदार कमेंट 

इस वीडियो को  @noCapFights नाम के यूजरआईडी से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक 2.80 लाख लोग देख चुके हैं। वहीं, कई लोग इस वीडियो पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ये जरूर दर्द भरा रहा होगा। दूसरे यूजर ने लिखा कि उसने सीधा सिर से पीना शुरू किया। एक अन्य यूजर ने लिखा कि इसे अभी और प्रैक्टिस की जरूरत है।

ये भी पढ़ें:

"आप बहुत सेक्सी हो.. मैं आपसे दोस्ती करना चाहता हूं" बोल शख्स ने रशियन ब्लॉगर से की बदतमीजी, लोग बोले- ये देश का नाम खराब कर रहा