Thursday, May 09, 2024
Advertisement

"आप बहुत सेक्सी हो.. मैं आपसे दोस्ती करना चाहता हूं" बोल शख्स ने रशियन ब्लॉगर से की बदतमीजी, लोग बोले- ये देश का नाम खराब कर रहा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक एक रशियन ब्लॉगर से बदतमीजी करता दिखाई दे रहा है। जिसके बाद लोगों ने ब्लॉगर से युवक की इस हरकत के लिए माफी मांगी और युवक को बुरा-भला कहा।

Shailendra Tiwari Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: October 20, 2023 16:54 IST
Russian blogger, viral video- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB (INSTAGARM) रशियन ब्लॉगर से दिल्ली के सरोजनी मार्केट में हुई बदतमीजी

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिसमें कुछ फनी तो कुछ लोगों को गुस्सा दिलाने वाले वीडियो होते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक एक रशियन ब्लॉगर से बदतमीजी करता नजर आ रहा है। बता दें कि युवक की बदतमीजी इस हद तक थी कि किसी भी व्यक्ति को गुस्सा आ जाए। जानकारी दे दे कि रशियन महिला यूट्यूब पर 'koko in india' नाम से पेज चलाती है। 

युवक ने की बदतमीजी

दरअसल, रशियन यूट्यूबर दिल्ली के सरोजनी नगर मार्केट में ब्लॉग बना रही थी। वह लोगों को सरोजनी नगर मार्केट के बारे में बता रही थी कि तभी एक युवक आता है और उससे कहता है कि वह उनका दोस्त बनना चाहता है। इसके बाद ब्लॉगर महिला उसे कहती है कि मैं आपको नहीं जानती हूं। जिस पर युवक कहता है कि जब दोस्त बनेंगे तभी तो जान पहचान होगी। इसके बाद महिला ब्लॉगर उसे कहती है कि मेरे दोस्त काफी हैं। इस पर लड़का कहता है कि एक और बन जाएगा.... इसके बाद लड़की उसे मना करती है। लेकिन युवक अपनी हरकत से बाज नहीं आ रहा फिर कहता है कि मेरा सपना है कि मेरी रशियन दोस्त हो। महिला इस पर पूछती है क्यों आप इंडियन को दोस्त नहीं बनाना चाहते हैं? इसके बाद लड़का कहता है,"आप बहुत सेक्सी हो"। जिसके बाद महिला उससे पीछा छुड़ाने की कोशिश करती है।

लोगों ने जमकर युवक को कोसा

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर koko_kvv नाम के पेज से शेयर किया गया है। वहीं, लोग युवक की इस हरकत के लिए ब्लॉगर से माफी भी मांग रहे हैं। वहीं, कुछ यूजर युवक को बुरा-भला भी कह रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि ये लोग इंडिया का नाम खराब कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

ये हुई न बात! सोशल मीडिया स्टार Speed बने एक जरूरतमंद परिवार का सहारा, वीडियो देख आप भी दिल हार जाएंगे

आपका लाखों कमाने का सपना अब होगा पूरा, भाई ने सुझाया बिजनेस का शानदार आईडिया, क्या आपने देखा?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement