Sunday, April 28, 2024
Advertisement

आपका लाखों कमाने का सपना अब होगा पूरा, भाई ने सुझाया बिजनेस का शानदार आईडिया, क्या आपने देखा?

सोशल मीडिया पर आजकल एक बंदा लोगों को स्टार्टअप का आईडिया देने का काम कर रहा है। स्टार्टअप का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसपर लोगों ने मजेदार कमेंट्स भी किए हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 20, 2023 12:29 IST
लाखों कमाने के लिए बंदे ने दिया आईडिया- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB FROM VIDEO लाखों कमाने के लिए बंदे ने दिया आईडिया

सोशल मीडिया एक अनोखी दुनिया है। इस दुनिया में कब कैसा वीडियो वायरल हो जाएगा, कोई नहीं कह सकता है। हमें समय-समय पर अलग-अलग तरह के वीडियो देखने को मिलते रहते हैं। कोई जुगाड़ लगाकर बाइक में ट्रैक्टर का पहिया जोड़ता और उसे चलाता है। तो कोई फेमस होने के लिए ट्रेन और मेट्रो में अजीब हरकत करते हुए पाया जाता है। मगर इस बार एक बंदे ने लोगों ने को स्टार्टअप का आईडिया देने का काम शुरू किया है। शख्स पूरी डिटेल में बताता है कि इस बिजनेस में आपका कितना खर्च होगा और बदले में कितनी कमाई होगी।

ट्रेन में बेचें दाल वाली नमकीन

वायल वीडियो में बंदा बताता है कि आपको ट्रेन में दाल वाली नमकीन बेचने का काम शुरू करना है। बंदा आपको बिजनेस का पूरा हिसाब समझाते हुए कहता है, '13 सौ रुपये खर्च करते हुए आपको नमकीन, टमाटर, प्याज, निंबू और डिस्पोजल प्लेट खरीदने होंगे। अब आप दिन में 15 रुपये प्लेट के हिसाब से अगर 200 प्लेट बेचेंगे तो आपको 1700 रुपये का फायदा होगा। इस तरह आप महीने में 51 हजार और साल में 6 लाख 12 हजार रुपये कमा सकते हैं।'

शख्स यह भी बताता है कि अगर आपने फेस्टिवल वाले दिन काम नहीं करेंगे तो भी आप साल भर में 5 लाख रुपये की कमाई कर सकते हैं।

लोगों ने दिए ऐसे सुझाव

इस वायरल वीडियो को देखने के बाद लोग कहां पीछे रहने वाले थे। बंदे से मजे लेने के लिए सभी कमेंट सेक्शन में पहुंच गए। एक यूजर ने कहा- लेकिन चलती ट्रेन से कूदकर दूसरी ट्रेन में चढ़ना कौन सिखाएगा भाई? तो वहीं दूसरा यूजर कहता है- मैं तो चाय बेचूंगा। तीसरा यूजर कहता है- मैं इसे खोलने के लिए तैयार हूं बस 15-20 स्टाफ चाहिए, इसे बेचने के लिए। 

बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @HasnaZaruriHai नाम के पेज ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 28 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। आपको भाई का यह बिजनेस आईडिया कैसा लगा, हमें कमेंट में जरूर बताएं।

यहां देखिए बिजनेस आईडिया

ये भी पढ़ें-

देख लो इसे कहते हैं फिटनेस, बुढ़ापे में ऐसा करतब करना हर किसी के बस की बात नहीं

पेठा खाते हो? अब कभी नहीं खा पाओगे; बस एक बार VIDEO देख लीजिए

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement