A
Hindi News वायरल न्‍यूज लेडीज कोच में घुसा युवक, फिर महिलाओं से करने लगा बदतमीजी, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

लेडीज कोच में घुसा युवक, फिर महिलाओं से करने लगा बदतमीजी, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़का लेडीज कोच में चला गया है। इस बात पर जब उसे टोका गया तो वो महिलाओं से बदतमीजी करने लगता है।

लेडीज कोच में घुसा युवक, फिर महिलाओं से करने लगा बदतमीजी, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA लेडीज कोच में घुसा युवक, फिर महिलाओं से करने लगा बदतमीजी, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

आजकल एक भी ऐसा दिन नहीं जाता जब सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो का कोई वायरल वीडियो देखने को ना मिले। हर दिन हमें कोई ना कोई ऐसा वीडियो मिल ही जाता है जो दिल्ली मेट्रो का होता है। अब तक हमें दिल्ली मेट्रो में अजीब हरकते करते हुए लोगों के वायरल वीडियो देखने को मिलते रहे हैं। मगर इस बार एक लड़के का महिलाओं के साथ बदतमीजी का वीडियो वायरल हो रहा है।

लेडीज कोच में घुसा युवक

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें एक लड़का किसी महिला के साथ बदतमीजी करता हुआ नजर आ रहा है। महिला उसकी रिकॉर्डिंग करते हुए बोलती है कि 'बोल क्या बोल रहा था'। महिला के इस सवाल पर युवक बोलता है कि 'मैंने क्या बोला', मैं लेडिज कोच में आ गया मगर। युवक आगे बोल ही रहा था कि तभी एक दूसरी महिला इस लड़ाई को शांत कराने आ जाती है। मगर वो युवक उस महिला को भी रोक देता है। अभी ये सब चल ही रहा होता है कि सीट पर बैठी एक और महिला उसे टोकती है तो वह उस महिला से भी बहस करने लगता है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी तेजी से शेयर किया जा रहा है।

दिल्ली मेट्रो का वायरल वीडियो

लोगों ने कमेंट करते हुए कही अपनी बात

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर @gharkekalesh नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को करीब 97 हजार लोग देख चुके हैं। इसपर लोगों ने कमेंट करते हुए अपनी बात भी रखी है। एक यूजर ने लिखा- भाई लेडीज कोच में चला गया है, अपनी गलती तो मान। एक अन्य यूजर ने लिखा- दिल्ली मेट्रो में कुछ भी हो सकता है। एक और बंदे ने लिखा कि लड़का नशे में है।

ये भी पढ़ें-

Video Viral: नशे के देखो कितने फायदे, इस शख्स को शेर का भी डर नहीं है

मक्का क्लॉक रॉयल टावर होटल पर गिरी जोरदार बिजली, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ खौफनाक वीडियो