Monday, April 29, 2024
Advertisement

मक्का क्लॉक रॉयल टावर होटल पर गिरी जोरदार बिजली, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ खौफनाक वीडियो

आजकल एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मक्का क्लॉक रॉयल टावर होटल पर जोरदार बिजली गिर रही है। बिजली चमकते ही चारों तरफ रौशनी फैल जाती है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: August 26, 2023 7:41 IST
मक्का क्लॉक रॉयल टावर होटल पर गिरी जोरदार बिजली, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ खौफनाक वीडियो- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA मक्का क्लॉक रॉयल टावर होटल पर गिरी जोरदार बिजली, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ खौफनाक वीडियो

सोशल मीडिया पर हमेशा कोई ना कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है। कई बार वीडियो देखने के बाद आपका दिल खुश हो जाता होगा मगर कभी-कभी ऐसे भी वीडियो वायरल होते हैं जो आपको डरा देते हैं। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप भी सहम जाएंगे।

क्या है वायरल वीडियो में?

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमे आपको दिखेगा कि मक्का क्लॉक रॉयल टावर होटल पर अचानक बिजली चमकती है। बिजली चमकने से पहले चारों तरफ अंधेरा छाया हुआ था मगर जैसे ही बिजली टावर पर चमकती है, हर तरफ उजाला हो जाता है। टावर पर बिजली केवल एक बार नहीं चमकती बल्कि ऐसा 3-4 बार होता है। इस खौफनाक मंजर को जिन लोगों ने देखा, सभी ने उसे अपने कैमरे या फोन में कैद कर लिया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को लोग काफी शेयर भी कर रहे हैं।

देखिए वो खौफनाक वीडियो

लोगों ने वीडियो को बताया खौफनाक

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @factsdailyy नाम के एक पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि 'फोटोग्राफर ने मक्का क्लॉक रॉयल टावर होटल पर बिजली गिरने के क्षण को कैद कर लिया है'। इस वीडियो को लोग काफी तेजी से शेयर कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 84.8K लाइक मिल चुके हैं। लोगों ने कमेंट करते हुए कहा कि- प्रकृति बहुत डरावनी है। एक अन्य यूजर ने लिखा- वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि बिजली टावर से ही निकली है।

ये भी पढ़ें-

सर निल्स ओलावा नामक पेंगुइन को मिला नार्वे के मेजर जनरल का पद, आर्मी में तीसरी सबसे बड़ी रैंक

राखी के खर्च का भाई ने निकाला तगड़ा जुगाड़, लोगों ने कहा- 'कितना खतरनाक भाई है'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement