Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

राखी के खर्च का भाई ने निकाला तगड़ा जुगाड़, लोगों ने कहा- 'कितना खतरनाक भाई है'

भाइयों, रक्षाबंधन आने वाला है। अब उस दिन बहने राखी बांधेंगी तो बदले में गिफ्ट भी लेंगी। मगर चिंता मत कीजिए इस बार आपका ज्यादा खर्चा नहीं होगा। बस आप इस खबर को अच्छे से पढ़ लीजिए।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: August 25, 2023 10:42 IST
राखी का तगड़ा जुगाड़- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA राखी का तगड़ा जुगाड़

रक्षाबंधन भाई-बहन का सबसे पवित्र और प्यारा त्योहार होत है। इस दिन बहन अपने भाई की कलाई पर राखी बांधती है और भाई अपनी बहन की रक्षा करने का उससे वादा करता है। मगर इसके साथ ही भाई को अपनी बहन को कुछ ना कुछ गिफ्ट भी देना पड़ता है। राखी का त्योहार वैसे तो बहुत ही प्यारा त्योहार है मगर इस दिन भाइयों कीजेब ढीली हो जाती है। मगर अब भाइयों को चिंता करने की जरूरत नहीं है। एक बंदे ने इसका इतना तगड़ा जुगाड़ ढूंढ निकाला है कि वो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये रहा वो तगड़ा जुगाड़

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट काफी वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में राखी का पूरा हिसाब लिखा हुआ है। 

बुआ की बेटी को 11 रुपए।

पड़ोस की बेटी को 10 रुपए वाला डेरी मिल्क।
स्कूल की बहन को 21 रुपए।
ट्यूशन की बहन को 11 रुपए और 5 वाला डेरी मिल्क।
अगर और बहनें आ गईं तो 5 वालें 4 पर्क।
अपनी सगी बहन को 1 रुपए वाले 2 एक्लेयर्स टॉफी।

इस बंदे ने अपना पूरा खर्चा 80 रुपए में ही निपटा लिया। इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है।

आप भी देख लीजिए राखी का खर्चा

लोगों ने कुछ ऐसी दी अपनी प्रतक्रिया

इस जुगाड़ को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @indian.official.memes नाम के पेज ने शेयर किया है। इतने तगड़े जुगाड़ को देखने के बाद लोग इसे काफी शेयर भी कर रहे हैं। इस खबर के लिखे जाने तक पोस्ट को 2000 से अधिक लोगों ने लाइक किया है। लोगों ने कमेंट करते हुए अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं। एक यूजर ने लिखा कि- ये आदमी अपनी बहन को बस 1 रुपए वाला 2 चॉकलेट दे रहा है। एक अन्य यूजर ने लिखा- वाह भाई, क्या आईडिया दिया है। एक दूसरे बंदे ने लिखा- तुम बहुत खतरनाक आदमी हो। आपको यह आईडिया कैसा लगा, हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement