A
Hindi News वायरल न्‍यूज सिर्फ 8 मिनट का ब्रेक लेने पर बॉस ने महिला को भेज दिया Voicemail, कहा- 'leave ले लो वरना...'

सिर्फ 8 मिनट का ब्रेक लेने पर बॉस ने महिला को भेज दिया Voicemail, कहा- 'leave ले लो वरना...'

एक महिला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर अपना एक ऐसा अनुभव शेयर किया है जिसे कोई भी पसंद नहीं करेगा। पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA प्रतीकात्मक फोटो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अकसर लोग अपने ऑफिस का एक्सपीरिएंस शेयर करते रहते हैं। कुछ लोगों का अनुभव काफी अच्छा होता है मगर ज्यादातर लोग अपने ऑफिस में किसी ना किसी नियम या फिर इंसान की आदत से परेशान रहते हैं, जिसे वो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। ऐसा ही कुछ एक महिला के साथ जिसने रेडिट पर अपना यह अजीब सा अुनभव शेयर किया है। 

महिला ने क्या बताया?

रेडिट पर एक महिला ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'मैं घर से काम करती हूं और आज सुबह बाथरूम जाने के लिए अपने वर्कस्टेशन से उठी थी। मेरे 8 मिनट के इस ब्रेक पर मुझे मेरे बॉस ने voicemail भेज दिया। उसमें बॉस ने कहा कि, मैं Sick Leave या फिर पेड टाइम ऑफ ले लूं वरना मैं तुरंत ऑनलाइन आ जाऊं। वे चाहते थे कि मैं सिर्फ 8 मिनट के ब्रेक के लिए सिक लीव ले लूं।'

इतना ही नहीं उस महिला ने आगे यह भी बताया कि कैसे यह नौकरी उसके लिए बद्तर होती जा रही थी। उसने पोस्ट में लिखा, 'कस्टमर काफी बेकार हैं। सुपरवाइजर को भी इस बात से फर्क नहीं पड़ता अगर वो आपको गाली दें। इसके अलावा आपका सेड्यूल बिना किसी जानकारी के बदल दिया जाता था।'

यहां पढ़ें वायरल पोस्ट

Image Source : Redditइस पोस्ट को रेडिट से लिया गया है

लोगों ने क्या कहा?

रेडिट पर इस पोस्ट को करीब 28 दिन पहले पोस्ट किया गया था जो अब काफी वायरल हो गया। पोस्ट को पढ़ने के बाद एक रेडिट यूजर ने लिखा- उनसे उनकी पॉलिसी की कॉपी मांगिए जहां इस एक्पेक्टेशन को रेखांकित किया गया हो। इसके अलावा कई यूजर्स ने महिला को सुझाव दिया कि अब आप काम के लिए अपने ब्रेक लेना बंद ना करें, क्योंकि महिला ने पोस्ट में इस बात का जिक्र किया था कि वह शिफ्ट खत्म होने के समय अकसर ब्रेक छोड़ देती है और अधिक काम करती है।

ये भी पढ़ें-

ये बिहार है भईया कुछ भी हो सकता है, मोतिहारी के ओवरब्रिज के नीचे फंसा 'प्लेन', तस्वीरें वायरल

MS Dhoni ने अपने फैन को खाने का दिया सुझाव लेकिन शख्स ने जाने से किया मना; जानें इसके पीछे की वजह