A
Hindi News वायरल न्‍यूज अपने बच्चों को 'IRON MAN' देखने की अनुमति दें वरना...: वायरल हुआ धमकी भरा लेटर

अपने बच्चों को 'IRON MAN' देखने की अनुमति दें वरना...: वायरल हुआ धमकी भरा लेटर

एक 8 साल के बच्चे ने अपने पिता को एक धमकी भरा पत्र लिखा जो अब सोशल मीडिया पर लोगों की सुर्खियां बटोर रहा है। इस लेटर में बच्चे ने अपने पिता को धमकी दी है कि अपने बच्चों को Iron Man फिल्म देखने दीजिए।

बच्चे ने अपने पिता को दी धमकी- India TV Hindi Image Source : TWITTER बच्चे ने अपने पिता को दी धमकी

सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ ना कुछ वायरल होता ही रहता है। कभी लोगों की बेवकूफी से भरे वीडियो देखने को मिलते हैं। तो वहीं कभी कुछ ऐसे वीडियो सामने आ जाते हैं जो हमारे होश उड़ा देते हैं। मगर अभी सोशल मीडिया पर कोई वीडियो नहीं बल्कि एक बच्चे द्वारा लिखा वार्निंग लेटर वायरल हो रहा है। इस लेटर में एक 8 साल के बच्चे ने Iron Man देखने की अनुमति के लिए धमकी दी है।

सरकार ने लिखा लेटर

अभी जो लेटर वायरल हो रहा है, उसे माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर @JoelWBerry नाम के यूजर ने शेयर किया है। इस लेटर के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि, 'एक मेलमैन, जो संदेहास्पद रूप से मेरे 8-वर्षीय बच्चे जैसा दिखता था, ने इसे आज सुबह मेरे मेलबॉक्स में डाला।'

इस लेटर के कवर पर लिखा गया है कि, "जोएल बेरी यह एक जरूरी मेल है, इसे जल्दी देखिए।" जब आप लेटर को देखेंगे तो उस पर लिखा है कि, प्रिय जोएल बेरी आप अपने बच्चों को आज रात Iron Man जरूर देखने दीजिए वरना आपको मार दिया जाएगा: गवर्नमेंट। बच्चों द्वारा मजाकिया अंदाज में लिखे गए इस लेटर को जोएल ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है कि, मैं इस बात को लेकर उलझन में हूं कि उन्हें फिल्म देखने दूं या बताऊं कि इस घर में सरकार के नियम का पालन नहीं किया जाता है। हालांकि जोएल ने बाद में उन्हें फिल्म देखने की अनुमति दे दी।

लोगों ने लेटर पढ़कर क्या कहा?

आपको बता दें कि खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट को 5.1M व्यू मिल चुके हैं। लोगों ने इस प्यारे से धमकी को पढ़ने के बाद खूब सारे कमेंट्स किए। एक बंदे ने लिखा- आपको सरकार की किसी अत्यावश्यक नोटिस को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए। तो वहीं एक दूसरे बंदे ने लिखा- ये कितना प्यारा लेटर है।

ये भी पढ़ें-

जानवरों के अस्पताल से 'फरार' हो गया 'टैंक' नाम का कछुआ, तीसरी बार किया ऐसा कांड

घर की खिड़की पर लटका दिखा दुर्लभ अल्बिनो अजगर, खौफनाक वीडियो देख मुंह में आ जाएगा कलेजा