A
Hindi News वायरल न्‍यूज कोलकाता के कलाकार ने बहन और भाई की हत्या की फिर तालाब में डूबकर दे दी जान

कोलकाता के कलाकार ने बहन और भाई की हत्या की फिर तालाब में डूबकर दे दी जान

कोलकाता में एक आर्ट टीचर ने अपनी बड़ी बहन और छोटे भाई की हत्‍या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद उसने तालाब में डूबकर खुदकुशी कर ली। कोलकाता पुलिस ने तीनों शवों को बरामद क‍िया है।

कोलकाता पुलिस ने तीनों शवों को बरामद क‍िया है।- India TV Hindi Image Source : ANI कोलकाता पुलिस ने तीनों शवों को बरामद क‍िया है।

कोलकाता में एक कलाकार, निजी कला शिक्षक ने अपने छोटे भाई और बड़ी बहन की हत्या करने के बाद तालाब में डूबकर आत्महत्या कर ली। मंगलवार की दोपहर, कोलकाता के उत्तरी बाहरी इलाके में कमरहाटी नगर पालिका के वार्ड नंबर 33 के तहत प्रियनाथ गुहा रोड के निवासियों ने सजल चौधरी का शव हाउसिंग सोसाइटी से सटे एक तालाब में पाया, जहां वह रुके थे। वह स्थानीय लोगों के बीच एक कलाकार के रूप में जाने जाते थे और स्थानीय पुलिस को ड्राइंग ट्यूशन भी दिया करते थे। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। तालाब से शव बरामद करने के बाद पुलिस पास की हाउसिंग सोसाइटी में गई, जहां उनका घर था। घर के दरवाजे पर दस्तक देने पर जब कोई जवाब नहीं मिला तो पुलिस को दरवाजा तोड़ना पड़ा। अंदर केवल चौधरी की बड़ी बहन रानू चौधरी और छोटे भाई बिमल चौधरी के शव मिले।

पुलिस कर रही मामले की जांच

स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि अविवाहित सभी भाई-बहन इस आवास में एक साथ रहते थे। जांच कर रही पुलिस को संदेह है कि कि सजल चौधरी ने अन्य दो की हत्या करने के बाद डूबकर आत्महत्या कर ली। स्थानीय लोगों ने पुलिस को यह भी बताया कि मृतक का एक बड़ा भाई काजल चौधरी भी है, जो उनके साथ नहीं रहता था, लेकिन उसके ठिकाने के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। पुलिस उसका पता लगाने का प्रयास कर रही है। वे सभी इलाके में बेहद सभ्य व्यक्तियों के रूप में जाने जाते थे। इस घटना ने चौधरी परिवार के पड़ोसियों को हैरान कर दिया है, क्योंकि परिवार के किसी व्यक्ति ने कलह या परेशानी की शिकायत कभी नहीं की थी।