A
Hindi News वायरल न्‍यूज 'अभिनेत्रियों के साथ शारीरिक संबंध फिर वीडियो बना करते थे ब्लैकमेल', सोशल मीडिया पर रिटायर्ड अफसर ने बाजवा को लेकर किए चौंकाने वाले खुलासे

'अभिनेत्रियों के साथ शारीरिक संबंध फिर वीडियो बना करते थे ब्लैकमेल', सोशल मीडिया पर रिटायर्ड अफसर ने बाजवा को लेकर किए चौंकाने वाले खुलासे

पाकिस्तानी सेना के रिटायर्ड मेजर आदिल रजा ने पूर्व पाक सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा और ISI के चीफ रह चुके जनरल फैज पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

यूट्यूब चैनल पर बाजवा को लेकर मेजर आदिल रजा ने लगाए गंभीर आरोप।- India TV Hindi यूट्यूब चैनल पर बाजवा को लेकर मेजर आदिल रजा ने लगाए गंभीर आरोप।

पाकिस्तान की मुख्य राजनीति से भी ज्यादा हावी वहां की सैन्य राजनीति है। आर्थिक संकट से जूझ रहा पाकिस्तान दिन प्रति दिन और भी मुश्किलों में फंसते जा रहा है। अब पाकिस्तानी सेना के रिटायर्ड मेजर आदिल रजा ने पूर्व पाक सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा और ISI के चीफ रह चुके जनरल फैज पर गंभीर आरोप लगाए हैं। दरअसल, आदिल रजा ने सिनेमा जगते को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। पूर्व सैन्य अधिकारी ने बाजवा और जनरल फैज पर पाकिस्तानी अभिनेत्रियों का इस्तेमाल देश के बड़े नेताओं को फंसाने के लिए किए जाने का आरोप लगाया है। 

'वीडियो बनाकर अभिनेत्रियों को किया जाता है ब्लैकमेल'

आदिल रजा ने बताया कि बाजवा और फैज अभिनेत्रियों को अपने खुफिया एजेंसी के मुख्यालय या सेफ हाउस बुलाते थे फिर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाते थे। उसके बाद वे उन अभिनेत्रियों का वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करते थे। जिसके बाद उन अभिनेत्रियों को देश के बड़े नेताओं को फंसाने के लिए उनके पास भेजा जाता था। आदिल रजा ने वीडियो में किसी भी अभिनेत्री का नाम खुलकर नहीं लिया है लेकिन उनके नामों के पहले अक्षरों का वीडियो में जरूर जिक्र किया है। 

यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया यह वीडियो

रिटायर्ड सैन्य अधिकारी मेजर आदिल राजा 'सोल्जर स्पीक्स’ नाम से एक यूट्यूब चैनल चलाते हैं, इसी चैनल पर उन्होंने पाकिस्तान के इन दो बड़ें शख्सियतों पर आरोप लगाया है। आदिल राजा के इस खुलासे के बाद पाकिस्तान की राजनीति में भूचाल आ गया है। वहीं उनके इस बयान को लेकर उनकी भी काफी आलोचना हो रही है। जिसके बाद में वह सफाई देते नजर आ रहे कि जिन नामों का खुलासा उन्होंने किया है वह पाकिस्तान समेत दुनिया के किसी भी देश की हो सकती हैं। इसके साथ ही यूजर्स ने अभिनेत्रियों को रिटार्यड अधिकारी मेजर आदिल रजा के खिलाफ मानहानी का मुकदमा करने की सलाह दी है।