A
Hindi News वायरल न्‍यूज युवक ने ब्रिज के ऊपर से कर दी रुपयों की बारिश, उड़ते नोट देख लोगों ने की लूटपाट, सड़क पर लगा जबरदस्त जाम

युवक ने ब्रिज के ऊपर से कर दी रुपयों की बारिश, उड़ते नोट देख लोगों ने की लूटपाट, सड़क पर लगा जबरदस्त जाम

वीडियो में एक युवक नजर आ रहा है, जो अजीबोगरीब हरकत करता दिख रहा है। युवक की हरकत देख वहां मौजूद लोग भी दंग हो जाते हैं।

Currency blowing video from Bengaluru bridge- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Currency blowing video from Bengaluru bridge

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान है। वीडियो में एक युवक नजर आ रहा है, जो अजीबोगरीब हरकत करता दिख रहा है। युवक की हरकत देख वहां मौजूद लोग भी दंग हो जाते हैं।

ब्रिज से कर दी नोटों की बारिश 
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक अपने शरीर के ऊपर दीवार घड़ी लटका रखा है। आप वीडियो में साफ देख सकते हैं कि युवक के हाथ में दस रुपये के नोटों की गड्डी है। युवक नोटों की गड्डी खोलकर ब्रिज के नीचे फेंक रहा होता है। जैसे ही वह नोट फेंकने लगता है, वहां खड़े लोग नोटों के पीछे भागने लगते हैं। इसके बाद युवक पुल के दूसरी तरफ जाकर नोटों की गड्डी खोलता है और पैसे उड़ाने लगता है। नीचे खड़े लोग रुपए गिरते देख लूटपाट शुरू कर देते हैं। युवक को इस तरह पैसे उड़ाता देख हर कोई हैरान हो जाता है।

आखिर युवक ने क्यों उड़ाए नोट?
आपको बता दें कि यह घटना बेंगलुरु के केआर मार्केट फ्लाईओवर के पास हुई है। युवक द्वारा पैसे उड़ाए जाने से सड़क जाम हो गई थी। इसे देख पुलिसकर्मी फ्लाईओवर पर चढ़कर पकड़ने जा रहे थे तब तक युवक मौके से भाग जाता है। स्थानीय लोगों ने बताया कि युवक ने यह काम एक फिल्म की शूटिंग के लिए किया है। वहीं, पुलिस ने आशंका जताई कि व्यक्ति मानसिक रूप से बीमार हो सकता है। इस घटना के बाद पुलिस ने कानून व्यवस्था की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।