A
Hindi News वायरल न्‍यूज "कॉलगर्ल के लिए यहां संपर्क करें", पटना स्टेशन पर पोर्न कांड के बाद अब भागलपुर में डिस्प्ले हुआ यह अश्लील विज्ञापन

"कॉलगर्ल के लिए यहां संपर्क करें", पटना स्टेशन पर पोर्न कांड के बाद अब भागलपुर में डिस्प्ले हुआ यह अश्लील विज्ञापन

पटना जंक्शन के बाद अब भागलपुर स्टेशन के बाहर लगे इलेक्ट्रिक बोर्ड पर अश्लील विज्ञापन चल गया। लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया जो कि अब खूब वायरल हो रहा है।

भागलपुर स्टेशन के बाहर लगे इलेक्ट्रिक बोर्ड पर चल रहा था यह अश्लील विज्ञापन।- India TV Hindi भागलपुर स्टेशन के बाहर लगे इलेक्ट्रिक बोर्ड पर चल रहा था यह अश्लील विज्ञापन।

अभी हाल में ही पटना जंक्शन सोशल मीडिया से लेकर हर जगह चर्चा में था। हुआ ये था कि पटना जंक्शन के प्लेटफॉर्म नंबर 10 पर मॉनिटर डिस्प्ले पर अश्लील वीडियो चल गया था। अब पटना के बाद भागलपुर में भी ऐसा ही कुछ कांड हुआ है। यहां पर रेलवे स्टेशन के बाहर विज्ञापन के लिए लगे एक डिस्प्ले पर अश्लील विज्ञापन चल गया और यह विज्ञापन रात साढ़े 8 बजे से लेकर सुबह के 4 बजे तक चलते रहा। इस विज्ञापन में अंग्रेजी में लिखा था- कॉलगर्ल के लिए यहां संपर्क करें। विज्ञापन पर लोगों की नजर पड़ते ही हड़कंप मच गया। जैसे ही इस बात की खबर जिला प्रशासन को हुई तो आनन-फानन में चल रहे विज्ञापन को बंद करने के लिए पहले बिजली काट दी गई इसके बाद तुरंत उस बोर्ड को हटाया गया।

भागलपुर स्टेशन के सामने बोर्ड पर चला अश्लील विज्ञापन

रेलवे स्टेशन के आसपास बड़ी-बड़ी स्क्रीन और बिलबोर्ड इसलिए लगे होते हैं ताकि उसमें ट्रेन की जानकारी और जरूरत के विज्ञापन लोगों तक पहुंचाया जा सके या फिर जन-जागरूकता वाले विज्ञापन चलाए जाएं लेकिन बिहार में लगे बड़ी-बड़ी स्क्रीन और बिलबोर्ड सिर्फ लोगों की हवस को शांत करने के लिए लगाए गए हैं। भागलपुर रेलवे स्टेशन के बाहर लगे डिस्प्ले पर जिसकी भी नजर पड़ी वह दंग रह गया। कुछ लोगों ने इस घटना को अपने कैमरे में भी कैद कर लिया। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इसे धड़ल्ले से शेयर भी कर रहे हैं। डिस्प्ले पर अश्लील विज्ञापन फ्लैश होने की पूरी घटना भागलपुर स्टेशन के बाहर गोलंबर पर लगी भीमराव अंबेडकर के स्टेच्यू के ऊपर लगी डिस्प्ले स्क्रीन का है।

इलेक्ट्रिक बोर्ड चलाने वाली संस्था ने क्या कहा 

जानकारी के मुताबिक, इस बोर्ड को विज्ञापन के लिए एक सामाजिक संस्था जीवन जागृति मिशन चलाती है। संस्था का कहना है कि इस इलेक्ट्रिक बोर्ड को हैक कर ऐसे विज्ञापन को चलाया गया है। इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर DSP और SDM पहुंचे। घटनास्थल से लोगों को हटाया गया और फौरन उस बोर्ड को उतारा गया। वहीं जीवन जागृति संस्था ने बताया कि ये इलेक्ट्रिक बोर्ड प्रशासन द्वारा ही उन्हें दिया गया था। इस बोर्ड पर सड़क सुरक्षा और जनहित से जुड़ी जानकारी फ्लैश होती थी। सभी जानकारी हिंदी में चलती थी लेकिन सोमवार रात को साढ़े 8 बजे अचानक से यह गंदा विज्ञापन अंग्रेजी में चलने लगा। इस मामले को लेकर संस्था ने पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराई है। 

ये भी पढ़ें:

दुनिया की 12 विचित्र मूर्तियां, जिन्हें देख आप बोलेंगे इन्हें क्यों बनाया गया?

पाकिस्तान अगर भारत से अलग नहीं हुआ होता तो कुछ ऐसा दिखता, AI ने बनाई तस्वीरें