A
Hindi News वायरल न्‍यूज साड़ी पहनकर लड़के ने 'टिप टिप बरसा पानी' पर किया डांस, लोग बोले- ओ भई...इसने तो पानी में आग लगा दी

साड़ी पहनकर लड़के ने 'टिप टिप बरसा पानी' पर किया डांस, लोग बोले- ओ भई...इसने तो पानी में आग लगा दी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो लोगों के होश उड़ा रहा है। इस वीडियो में एक लड़का रवीना टंडन के गाने टिप टिप बरसा पानी पर जबरदस्त डांस कर रहा है।

साड़ी पहनकर डांस करता हुआ लड़का।- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM साड़ी पहनकर डांस करता हुआ लड़का।

सोशल मीडिया पर तो आपने कई लड़कियों को कमर हिलाते हुए देखा होगा। कई तो साड़ी पहनकर दिलकश अंदाज में डांस करती हुई दिखती हैं। उनका वीडियो सच में जबरदस्त वायरल होता है। खैर साड़ी है ही एक ऐसा लिबास जिसे कोई भी लड़की या महिला पहन ले तो वह काफी सुंदर दिखने लगती है। लेकिन अगर इसी साड़ी को कोई लड़का पहनकर नाचे तो आपको कैसा लगेगा। सारा मजा किरकिरा हो जाएगा क्योंकि सभी लोग साड़ी में सिर्फ लड़की को ही पसंद करते हैं। हाल में ही ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद आप भी भौचक्के रह जाएंगे।

'टिप टिप बरसा पानी' पर लड़के ने साड़ी पहन कर किया डांस

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़का साड़ी पहनकर रवीना टंडन के गाने टिप टिप बरसा पानी पर जबरदस्त कमर लचका रहा है। यह शायद आप पहली बार देख रहे होंगे कि एक लड़का साड़ी पहनकर इस गाने पर मदमस्त होकर नाच रहा है। यूं तो कई लोग लड़के के इस डांस को काफी पसंद भी कर रहे है तो कुछ लोग उसे ट्रोल भी कर रहे हैं। जो कुछ भी हो फिलहाल तो इस लड़के ने इंटरनेट पर बवाल मचा रखा है। लोग इस वीडियो को धड़ल्ले से शेयर कर रहे हैं। तो चलिए आप भी इस वीडियो को देख लीजिए।

लड़के की अदाओं पर यूजर्स ने किया कमेंट

वीडियो में लड़का लड़कियों की तरह ठुमके लगाए जा रहा है। लड़कियों की तरह वह नजाकत भी दिखा रहा है। उसने सारी अपनी अदाएं लड़कियों की तरह ही कर के दिखा रहा है। लड़के ने बाकायदा स्लीवलेस ब्लाउज और येलो कलर की साड़ी पहनी है और बरसते पानी के बीच झूमकर नाच रहा है। वीडियो में लड़के के डांस को देखकर कोई नहीं कह सकता कि वह किसी भी लड़की से कम है। इंस्टाग्राम पर धूम मचा रहे इस वीडियो को @amit_the_shinning_star नाम के यूजर ने शेयर किया है। वहीं, कई लोग इस वीडियो पह अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- भई, इसने तो सच में पानी में आग लगा रखी है। दूसरे ने लिखा- भाई ने अपने डांस से कैट्रीना कैफ को भी पीछे छोड़ दिया है। 

ये भी पढ़ें:

बस ये तीन लोग बिना पासपोर्ट के दुनिया में कहीं भी जा सकते हैं

अब टमाटर खरीदने में McDonald's के भी निकल रहे आंसू, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ कंपनी का नोटिस