A
Hindi News वायरल न्‍यूज Excuse Me, हमको उल्टी आ रही है! कुछ ऐसा ही ड्रामा करके लड़के ने मेट्रो में खाली कराई सीट, Video देख भड़के लोग

Excuse Me, हमको उल्टी आ रही है! कुछ ऐसा ही ड्रामा करके लड़के ने मेट्रो में खाली कराई सीट, Video देख भड़के लोग

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़का मेट्रो में सीट खाली कराने के लिए ऐसा ड्रामा करता है जिसे देखने के बाद आपको भी गुस्सा आ जाएगा।

उल्टी का ड्रामा करके शख्स ने खाली कराई सीट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA उल्टी का ड्रामा करके शख्स ने खाली कराई सीट

आज के समय में देश के लगभग सभी बड़े शहरों में मेट्रो देखने को मिल ही जाएंगी। मेट्रो ने लोगों की जिंदगी को काफी हद तक आसान किया है। मेट्रो के आ जाने के बाद लोग ट्रैफिक में फंसने से बच जाते हैं और समय पर अपने स्कूल, कॉलेज या फिर ऑफिस पहुंच जाते हैं। मगर कुछ लोग इसी मेट्रो में ऐसी अजीबो-गरीब हरकत करने लगते हैं जिन्हें देखने के बाद लोगों का गुस्सा सातवें आसमान में पहुंचा जाता है। कोई डांस करने लगता है तो कोई अश्लील हरकत करते हुए पाया जाता है। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अजीबो-गरीब हरकत करने लगते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि एक मेट्रो के अंदर काफी लोग मौजूद हैं। कुछ महिलाएं सीट पर बैठकर आपस में बात कर रही हैं। उनके सामने एक लड़का खड़ा है जिसने अपने हाथों में तकिया लिया हुआ है। इसके बाद वह उल्टी आने की एक्टिंग करने लगता है और अचानक उन महिलाओं के आगे आ जाता है। महिलाएं इस बात से डर जाती हैं कि वह उनके ऊपर उल्टी ना कर दे और इसी वजह से वह सीट से उठ जाती हैं। मेट्रो में मौजूद हर शख्स उसे देखने लगता है। तभी वह अपने चेहरे पर चश्मा लगाकर तकिया लगाकर लेट जाता है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। ऐसा हो सकता है कि शख्स ने रील बनाने के लिए यह वीडियो खुद बनवाया हो मगर वीडियो देखने के बाद लोगों का गुस्सा फुट गया।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @BhoolNaJaana नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। अकाउंट यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ये गुनाह है।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 6 लाख 62 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- सैंडल से मारना चाहिए ऐसे लोगों को। दूसरे यूजर ने लिखा- ये पिटेगा एक दिन। तीसरे यूजर ने लिखा- मैं होता तो लातों से मारता इसको।

ये भी पढ़ें-

ये ट्रेन का जनरल हिस्सा नहीं 3AC कोच है, तस्वीर देखकर यकीन करना हो जाएगा मुश्किल

हाफ पेंट पहने युवक को गार्ड ने नहीं घुसने दिया बैंक के अंदर, फिर हुआ कुछ ऐसा कि वीडियो हो गया वायरल