A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: जुगाड़ से बनाया प्लेन, हवा में उड़ाकर भी दिखाया, लोग बोले- लड़कों ने तो कमाल कर दिया

Video: जुगाड़ से बनाया प्लेन, हवा में उड़ाकर भी दिखाया, लोग बोले- लड़कों ने तो कमाल कर दिया

जुगाड़ से जहाज बनाकर उसे उड़ाने का वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में दो लड़के इस जुगाड़ी जहाज को उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं।

जुगाड़ से बना जहाज उड़ते हुए - India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA जुगाड़ से बना जहाज उड़ते हुए

लोग अक्सर जुगाड़ के माध्यम से कुछ ऐसा अलग काम कर देते हैं, जिससे उनकी प्रतिभा की चर्चा होने लगती है। जुगाड़ से किया गया उनका काम ऐसी प्रतिभाओं को सुर्खियों में ले आता है जिसकी लोग तारीफ करते नहीं थकते। कुछ ऐसा ही कमाल किया है सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इन लड़कों ने। जिनका एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लड़के जुगाड़ से बने हुए जहाज को उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं।

जुगाड़ से लड़कों ने बना दिया प्लेन

वायरल हो रहे इस वीडियो में कुछ लड़के एक बाइक पर प्लेन को हाथ में लिए कहीं जा रहे हैं। उनके हाथ में जहाज देख आस-पास के लोग दंग रह गए। जिन्होंने भी उन्हें प्लेन के साथ देखा वह देखते रह गए। कुछ देर बाद वह एक जगह पहुंचकर बाइक से उतरते हैं और उस जहाज को रनवे पर रिमोट से दौड़ाते हैं। देखते ही देखते प्लेन आसमान में उड़ने लगता है। कुछ दूर तक आसमान में चक्कर लगाने के बाद प्लेन को वापस नीचे लैंड कराया जाता है। इस नजारे को देखने के लिए पूरे गांव के लोग इकट्ठा हो जाते हैं।

बिहार के लड़कों की प्रतिभा की हुई खूब तारीफ

सोशल मीडिया पर यह दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो बिहार का है। जिसे लेकर लोग बिहार के लड़कों की खूब तारीफ कर रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि बिहार के लोगों में कमाल की प्रतिभा है। कुछ लोगों ने बिहार में व्यवस्था न होने के बाद भी बिहार के लड़कों की प्रतिभा की जमकर तारीफ की है। वहीं, कई लोगों ने कहा कि बिहार में अगर लूट की राजनीति न हो तो बिहार काफी आगे जा सकता है। इस वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म एक्स पर अंकित कुमार अवस्थी नाम के यूजर ने शेयर किया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 2 लाख व्यूज और 12 हजार लाइक्स मिल चुके हैं।  

ये भी पढ़ें:

इन ऐतिहासिक स्थलों के दरवाजे हो चुके हैं बंद, जानें क्यों किया गया था ऐसा

Video: फेवरेट टीम की हार से बौखलाए फैन का हो गया दिमाग खराब, घर में मचाई ऐसी तोड़फोड़ कि रोकना हुआ मुश्किल