A
Hindi News वायरल न्‍यूज दुल्हन की बहन ने अपने डांस से स्टेज पर लगाई आग, देखने वाले बस देखते ही रह गए

दुल्हन की बहन ने अपने डांस से स्टेज पर लगाई आग, देखने वाले बस देखते ही रह गए

दुल्हन की बहन का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देख लोग इस वीडियो पर अपना प्यार खूब लुटा रहे हैं।

दुल्हन की बहन ने स्टेज...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM दुल्हन की बहन ने स्टेज पर किया डांस।

शादी के मौके पर दूल्हा और दुल्हन को स्पेशल फिल करवाने के लिए परिवार वाले डांस करते हैं। माहौल को खुशनुमा देख दुल्हन को भी अपने घर से विदा होते हुए ज्यादा दुख नहीं होता। आजकल का ट्रेंड भी हो गया है शादियों में स्पेशल परफॉर्मेंस का। दुल्हन की बहन यानी कि साली और दूल्हे की बहन यानी ननद ये दो लोग शादियों में सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहती हैं। अपनी लाइमलाइट को और भी दमदार बनाने के लिए ये लोग अपने डांस परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ती। इनके डांस रिश्तेदार जीवन भर याद रखते हैं। 

लड़की ने अपने डांस परफॉर्मेंस से जीता मेहमानों का दिल

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दुल्हन की बहन ने शादी वाले दिन ऐसा जोरदार डांस किया कि घर वाले देखते ही रह गए। वीडियो में दुल्हन की बहन लाल लहंगे में डांस कर रही है। शादी में मौजूद सभी मेहमानों की नजर सिर्फ दुल्हन की बहन पर ही है। परिवार के लोगों की आंखों में आंसू है। दुल्हन भी खुशी के मारे रो रही है। जब दुल्हन की बहन अपना परफॉर्मेंस दे रही थी तब आए मेहमान उसे देख तालियां बजा रहे थे और उसकी खूब तारीफ कर रहे थे।   

 

वीडियो को मिले 2 लाख लाइक्स

इस वीडियो को @naughtyworld नाम के पेज से शेयर किया गया है। फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। खबर लिखे जाने तक डेढ़ लाख लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है और 4 लाख लोगों ने इसे देखा है। कई लोगों ने लड़की के डांस परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ की। एक यूजर ने कहा- ये तो बहुत अच्छी फैमिली है मेरे यहां तो घरवाले डांस की बात पर ही घूरकर भगा देते हैं। दूसरे ने लिखा- जीजा जी का भी रिएक्शन दिखाना चाहिए था।

ये भी पढ़ें:

सनातन धर्म की राह पर चल पड़ें Game Of Thrones के कलाकार, AI ने बनाई तस्वीरें

बचपन में कुछ ऐसे दिखते थे पुतिन और बाइडेन, AI ने बनाई ग्लोबल लीडर्स की तस्वीरें