A
Hindi News वायरल न्‍यूज VIDEO: बैक गियर में दौड़ती कार, बोनट सटाकर चलती पीसीआर... गाजियाबाद में हॉलीवुड फिल्म जैसा एक्शन सीन

VIDEO: बैक गियर में दौड़ती कार, बोनट सटाकर चलती पीसीआर... गाजियाबाद में हॉलीवुड फिल्म जैसा एक्शन सीन

गाजियाबाद के एक एलिवेटिड रोड पर हॉलीवुड फिल्म फास्ट एंड फ्यूरिस जैसा ये नजारा जब वहां से गुजर रहे लोगों ने देखा तो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो में दिख रहा है कि जब गाड़ी बैक गियर में भाग रही होती है तब पुलिसकर्मी आगे से पीसीआर गाड़ी से हूटर बजाते उसका पीछा कर रहे हैं।

video viral- India TV Hindi Image Source : VIDEO GRAB गाजियाबाद के इंदिरापुरम से आया वायरल वीडियो

गाजियाबाद से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो किसी हॉलीवुड फिल्म के सीन से कम नहीं लग रहा। गाजियाबाद के एक एलिवेटिड रोड पर हॉलीवुड फिल्म फास्ट एंड फ्यूरिस जैसा ये नजारा जब वहां से गुजर रहे लोगों ने देखा तो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हालांकि इस वीडियो के संबंध में गाजियाबाद पुलिस अभी अंजान है। लेकिन जो वीडियो सामने आया है, उसमें दिख रहा है कि किसी फ्लाइओवर पर पुलिस से बचने के लिए शख्स ने बैक गियर में कई किलोमीटर तक कार दौड़ाई। 

गाड़ी वाले को पकड़ने में नाकाम रही पुलिस

इस वीडियो में दिख रहा है कि जब गाड़ी बैक गियर में भाग रही होती है तब पुलिसकर्मी आगे से पीसीआर गाड़ी से हूटर बजाते उसका पीछा कर रहे हैं। इस दौरान पुलिस ने पीसीआर को भागने वाली गाड़ी की बोनट से सटाकर कई किलोमीटर तक दौड़ाया। लेकिन फिर भी पुलिसवाले इस सफेद i20 कार वाले को पकड़ नहीं पाए। चूंकि इस वीडियो को लेकर पुलिस का कोई बयान नहीं आया है तो यह साफ नहीं हो पाया है कि पुलिस उसे रोकना क्यों चाह रही थी? गौर करने वाली बात ये है कि इस रियल लाइफ एक्शन सीन के दौरान इस रोड पर कई अन्य वाहन भी तेजी से गुजर रहे थे। गनीमत ये रही कि कोई दूसरी गाड़ी इन दोनों गाड़ियों से टकराकर हादसे का शिकार नहीं हुई। 

2 किलोमीटर तक बैक गियर में दौड़ाई कार

पुलिस की पीसीआर और इस i20 कार की आंख मिचौली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एलिवेटेड रोड पर पुलिस की पीसीआर ने सामने से सफेद रंग की एक i20 कार को रोकने का प्रयास किया। सायरन बजाती पुलिस जीप से जैसे ही पुलिसकर्मी उतरे तो कार चालक ने बैक गियर में कार दौड़ा दी। पुलिस से बचने के लिए उसने करीब दो किलोमीटर तक बैक गियर में कार दौड़ाई। कई बार तो ये कार पीछे से आ रहे अन्य वाहनों से टकराने से भी बची। इतना ही नहीं, कई बार वो खुद पुलिस जीप से टकराने से भी बच गई। लंबे चेज़ के बाद कार वाला एलिवेटेड रोड के रास्ते इंदिरापुरम क्षेत्र से दिल्ली की तरफ भाग निकला और पुलिस खाली हाथ रह गई।

इंदिरापुरम पुलिस मामले से अनजान

इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के बताए जा रहे इस वायरल वीडियो के बारे में SHO का कहना है कि उन्हें इस मामले की जानकारी नहीं है। कार में आखिर कौन था और जान जोखिम में डालकर पुलिस उसको क्यों पकड़ना चाह रही थी, इसकी जानकारी के लिए जब SHO इंदिरापुरम से बात की गई तो उन्होंने मामले की जानकारी होने से इंकार कर दिया। फिलहाल पुलिस और कार चालक की इस आंख मिचौली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

(रिपोर्ट- ज़ुबैर अख्तर)

ये भी पढ़ें-