A
Hindi News वायरल न्‍यूज बर्फीली सड़क पर फिसली कार, फिल्मी स्टाइल में कई गाड़ियों से हुई टक्कर, ड्राइवर का हुआ ये हाल

बर्फीली सड़क पर फिसली कार, फिल्मी स्टाइल में कई गाड़ियों से हुई टक्कर, ड्राइवर का हुआ ये हाल

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है एक कार दूसरी गाड़ियों से टकराने के बाद कैसे सड़क पर फिसल रही है।

बर्फीली सड़क पर फिसली कार- India TV Hindi Image Source : TWITTER बर्फीली सड़क पर फिसली कार

अमेरिका में इस वक्त कड़ाके की ठंड पड़ रही है। बर्फबारी और तेज हवाओं के चलते यहां के लोगों का जीवन काफी अस्त-व्यस्त हो गया है। बर्फीली सड़कों पर गाड़ी चलाना काफी मुश्किल हो रहा है। इस बीच एक कार को सड़क पर फिसलते और कई वाहनों से टकराते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह घटना सिएटल, वाशिंगटन में हुई, न्यूयॉर्क पोस्ट ने रिपोर्ट किया। सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है एक कार दूसरी गाड़ियों से टकराने के बाद कैसे सड़क पर फिसल रही है। 

इतना डरावना!

क्लिप को शनिवार को शेयर किया गया था और तब से इसे 1.8 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 13,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। इसपर बहुत लोगों ने कमेंट भी किया है। एक यूजर ने कमेंट किया है, "मैं अभी भी इससे उबर नहीं पा रहा हूं...इतना डरावना!" 

सड़कों पर बर्फ पिघल गई

नेशनल वेदर सर्विस के सिएटल कार्यालय का हवाला देते हुए, न्यूयॉर्क पोस्ट ने बताया कि शनिवार को तापमान फ्रीजिंग से ऊपर उठने लगा, जिससे सड़कों पर बर्फ पिघल गई।