A
Hindi News वायरल न्‍यूज 'बादल बरसा बिजुली' गाने पर बच्चे ने लूटी महफिल, डांस मुव्स देखकर लोग बोले- ये तो अगला रणवीर सिंह है

'बादल बरसा बिजुली' गाने पर बच्चे ने लूटी महफिल, डांस मुव्स देखकर लोग बोले- ये तो अगला रणवीर सिंह है

वायरल वीडियो में एक बच्चा स्कूल के फंक्शन में स्टेज पर डांस करता हुआ नजर आ रहा है। उसके डांस के मूव्स देखने के बाद हर कोई उसका जबरा फैन हो गया है।

'बादल बरसा बिजुली' गाने पर बच्चे ने लूटी महफिल- India TV Hindi Image Source : TWITTER 'बादल बरसा बिजुली' गाने पर बच्चे ने लूटी महफिल

स्कूल में बच्चों को पढ़ाने के अलावा उनसे करीकुलर एक्टीविटीज भी कराई जाती है ताकि बच्चों का मानसिक और शारीरिक विकास अच्छे से हो सके। इसके लिए उन्हें खेल, डांस जैसे कई प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए प्रेरित किया जाता है। ऐसे ही एक डांस का वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है। जहां देखो वहां इस बच्चे का वीडियो देखने को मिल रहा है। वायरल वीडियो में बच्चे का गजब का डांस देखने के बाद हर कोई उसकी तारीफ कर रहा है।

'बादल बरसा बिजुली' गाने पर किया डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक स्कूल में अध्यापक दिवस के अवसर पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया है। इस प्रोग्राम में स्टेज पर स्कूल के ड्रेस में एक बच्चा डांस करते हुए नजर आ रहा है। बच्चा 'बादल बरसा बिजुली' गाने पर डांस कर रहा है। बच्चे का डांस और उसके एक्सप्रेशन दोनों ही बड़े शानदार है। उसके इस डांस को देखने के बाद स्टेज के नीचे खड़े बच्चे और टीचर्स, दोनों ही थिरकने पर मजबूर हो जाते हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर हर जगह छाया हुआ है।

लोगों ने तारीफ में क्या कहा?

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर @kabir_shelby नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 799K व्यू मिल चुके हैं। वीडियो जमकर वायरल हो गया है। इसे देखने के बाद कमेंट्स की तो मानों लड़ी लग गई हो। एक यूजर ने लिखा- ये तो बढ़िया स्ट्रेस बूस्टर हो गया। एक दूसरे यूजर ने लिखा- ये अगले जनरेशन का रणवीर सिंह है। आपको इस बच्चे का वीडियो कैसा लगा, हमें कमेंट में जरूर बताएं।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

नाइजीरियाई शख्स ने स्थापित किया अनोखा कीर्तिमान, सिर पर फुटबॉल रखकर चढ़ा रेडिया टॉवर, वजह कर देगा हैरान

...इसलिए पाकिस्तान में लोग रहना नहीं चाहते, अनंतनाग एनकाउंटर पर सीमा हैदर का Video वायरल