A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: कुत्ते ने अपनी होशियारी से कर डाला खेल, जीत ले गया मालिक के सारे पैसे

Video: कुत्ते ने अपनी होशियारी से कर डाला खेल, जीत ले गया मालिक के सारे पैसे

वायरल वीडियो में आप ये देख सकते हैं कि ये कुत्ता कितना समझदार है। अपनी समझदारी का इस्तेमाल कर उसने मालिक से सारे पैसे जीत लिए। वीडियो पर लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रिया भी दी।

Smart Dog- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA कुत्ते ने समझदारी से जीता खेल

कुत्ते को सभी वफादार जानवर के रूप में जानते हैं। लेकिन कुत्ता वफादार होने के साथ ही साथ काफी समझदार भी होता है। उसकी समझदारी का एक नमूना आजकल सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक कुत्ता अपने दिमाग का इस्तेमाल कर अपने मालिक से पैसे जीतते हुए दीखाई दे रहा है। वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और ज्यादा से ज्यादा शेयर कर रहे हैं।

वीडियो में दिखी कुत्ते की समझदारी

सोशल मीडिया पर कुत्ते का डाइस गेम खेलते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि मालिक और उसका कुत्ता आमने-सामने बैठे हैं। दोनों के बीच में कुछ डाइस रखे हुए हैं जिन पर 1 से लेकर 6 तक नंबर लिखा हुआ है। इसके साथ ही उनके बगल में भी ऐसे ही 1 से 6 तक लिखे हुए डाइस रखे हैं जिनके नीचे पैसे दबाए हुए हैं। अब गेम शुरू होता है। मालिक सभी डाइस को अलग-अलग कटोरियों से ढक देता है और तेजी के साथ उन्हें घुमाना शुरू करता है। मालिक कटोरियों को इतना तेज घुमाता है कि उसे देखते हुए मैं और आप खुद कन्फ्यूज हा जाए। मगर ये कुत्ता थोड़ा सा भी कन्फ्यूज नहीं होता है और वो पूरा गेम खेल जाता है। जब मालिक सभी डाइस पर से कटोरियों को हटाता है तो वो भी चौंक जाता है। क्योंकि हर कुत्ते ने हर बार सही नंबर को चुना होता है और वो गेम में लगे सभी पैसे जीत जाता है।

वीडियो पर लोगों का क्या कहना है?

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर @Enezator नाम के एक यूजर ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक इसे 4 लाख 24 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। इस वीडियो में लोगों ने जो भी नोटिस किया, उसे कमेंट करते हुए शेयर किया है। एक यूजर ने लिखा- ये अल्बर्ट आइंस्टीन का कुत्ता है। एक अन्य यूजर ने लिखा- मुझे अच्छा लगा कि कुत्ते को पैसे की कीमत पता है।

ये भी पढ़े-

टीवी शो देख पड़ोस के बच्चे को लड़की ने कुएं में फेंका, दिल दहलाने वाला Video हुआ वायरल

सिर से अखरोट तोड़कर एक भारतीय ने रचा इतिहास, पहले पाकिस्तानी शख्स के पास था ये रिकॉर्ड