Saturday, May 04, 2024
Advertisement

टीवी शो देख पड़ोस के बच्चे को लड़की ने कुएं में फेंका, दिल दहलाने वाला Video हुआ वायरल

एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने पड़ोस के एक बच्चे के साथ खेलते-खेलते अचानक उसे कुएं में फेंक देती है। वीडियो देख लोग हैरान हो गए क्योंकि शायद किसी को इसकी उम्मीद नहीं थी।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: August 08, 2023 11:59 IST
girl threw child into the well- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA लड़की ने बच्चें को कुएं में फेंका

आज के समय में हर किसी के पास टीवी का होना आम बात है जो सभी के मनोरंजन का साधन है। बड़े, बूढे, जवान, बच्चें हर कोई टीवी देखता है और उससे कुछ ना कुछ सीखता भी है। मगर हम टीवी पर जो कुछ भी देखते है वो सब सीखने लायक नहीं होता है। कुछ चीजे इतनी नेगेटिव होती है कि उससे बचना ही सही है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसने सभी को हैरात में डाल दिया है। एक लड़की ने 4 साल के एक बच्चे को उठाकर कुएं में फेंक दिया और इसका कारण उसने टीवी को बताया।

लड़की ने बच्चें को कुएं में फेंका

वायरल वीडियो में हमें दिखता है कि एक लड़की और एक बच्चा दोनों अपने घर के बाहर एक साथ खेल रहे हैं। जहां दोनों बच्चें खेल रहे हैं वहां पास में एक छोटा सा कुआं भी नजर आ रहा है। खेलते-खेलते लड़की अचानक बच्चे को उठाती है और उसे कुएं में फेंक देती है। बच्चा इससे बचने के लिए कुएं के किनारे को पकड़ लेता है क्योंकि कुएं की चौड़ाई ज्यादा नहीं है इसलिए बच्चे की पकड़ कुएं के किनारे पर अच्छे से बन जाती है। मगर लड़की शायद उसे कुएं में फेंकने का पूरा मन बना चुकी थी इसलिए वो बच्चे का हाथ जबरदस्ती छुड़ाती है और उसे कुएं के अंदर फेंक देती है।

गांववालों ने बच्चे की बचाई जान

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये वायरल वीडियो चीन के युन्नान का बताया जा रहा है। गांव के लोग, बच्चे के चीखने की आवाज सुनने के बाद मौके पर पहुंचे और उन्होंने जैसे-तैसे कर उस बच्चे को सुरक्षित बाहर निकाला। लड़की से जब इसकी वजह पूछी गई तो उसने बताया कि वह एक टीवी शो में देखी गई कहानी की नकल कर रही थी। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर @CCTV IDIOTS नाम के एक पेज से शेयर किया गया जिसे अभी तक 1.5 मिलियन लोगों ने देख लिया है।

ये भी पढ़े-

शख्स ने लिया X.Com का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन, पत्नी समझ बैठी अश्लील वेबसाइट, कपल का चैट हुआ वायरल

बर्फ पर एक साथ मस्ती करते हुए दिखे सैंकड़ों पेंगुइन, सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा ये Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement