Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Video: किस्मत शायद आपको ऐसा मौका ना दे, इस लड़की ने जो गलती की वह आप बिल्कुल ना करें

जिंदगी बहुत कीमती है मगर कुछ लोगों की बेवकूफी उनकी जान को खतरे में डाल देती है। जिनकी किस्मत अच्छी होती है वो बच जाते हैं मगर ऐसा सभी के साथ नहीं होता है। एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें दिख रहा है कि कैसे लापरवाही के कारण एक लड़की की जान खतरे में आ जाती है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: August 07, 2023 15:21 IST
TRAIN ACCIDENT- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA लड़की की गलती से हुआ बड़ा हादसा

सावधानी हटी और दुर्घटना घटी, ये वाक्य गलत नहीं है। कभी-कभी कुछ लोग सावधानी नहीं बरतते हैं और इस कारण उनकी जान पर बन आती है। सोशल मीडिया पर हम ऐसे कई वीडियो अभी तक देखे चुकें होंगे जिसमें लोग सड़कों पर सावधानी से नहीं चलते हैं और वे हादसे का शिकार हो जाते हैं। अब जिनकी किस्मत अच्छी होती है वो बच भी जाते हैं मगर जिंदगी सभी को ऐसा दूसरा मौका तो नहीं देती ना। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही वीडियो देखने को मिल रही है जिसमें एक लड़की की छोटी सी लापरवाही के कारण उसकी जान खतरे में आ जाती।

सावधानी हटी और दुर्घटना घटी

वायरल हो रहे एक वीडियो में हमें दिखाई देता है कि एक लड़की रेलवे ट्रैक को पार करने जा रही होती है। वीडियो में उसके सिर पर एक हेडफोन दिखाई देता है जिससे ये पता चलता है कि वो उस समय गाने या कुछ और सुनने में लगी हुई थी। लड़की की इसी गलती के कारण ट्रैक पार करते समय उसका ध्यान वहां आ रही ट्रेन पर नहीं जाता है। लड़की जैसे ही ट्रैक पर पहुंचती है, वो ट्रेन उसके और नजदीक आ जाती है। ट्रैक पार करते समय ट्रेन उसे टक्कर मार देती है और वो हादसे का शिकार हो जाती है। ये उसकी किस्मत की बात है कि उसकी जान बच जाती है, मगर उसको चोट जरूर लगी होगी क्योंकि टक्कर के बाद लड़की काफी दूर जाकर गिरती है। इस तरह की बेवकूफी की कई वीडियो हमें सोशल मीडिया पर हर रोज देखने को मिलते रहते हैं। 

लड़की की बेवकूफी पर लोगों की प्रतिक्रिया

इस वीडियो को ट्वीटर पर @Watch People Survive नाम के एक पेज ने शेयर करते हुए लिखा है- लड़की ट्रेन से कुचलते हुए बची। इसे अभी तक 53 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है। इस गलती पर लोगों ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- ये काफी करीब का मामला था। एक अन्य यूजर ने लिखा- इसकी किस्मत काफी अच्छी निकली।

ये भी पढ़े-

101 स्काइडाइवर ने किया ऐसा कमाल, वीडियो देख आप भी बोलेंगे, कैसे किया भाई?

दूल्हे के ठुमकों ने किया सबको फेल, लोगों ने कहा- अभी नाच लो इसके बाद कभी डांस नहीं कर पाओगे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement