Sunday, April 28, 2024
Advertisement

देखते ही देखते कार बन गई ROBOT, चार पहिए से दो पैरों पर हो गई खड़ी, लोगों को याद आई Transformer मूवी

सोशल मीडिया पर आजकल एक कार का वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है क्योंकि ये कार पलक झपकते ही एक ROBOT में बदल जाती है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: August 07, 2023 12:00 IST
transforming car- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पलक झपकते कार बनी रोबोट

सोशल मीडिया एक अलग तरह की दुनिया है। इस दुनिया में हमें हर तरह के नमूने देखने को मिलते रहते हैं। लेकिन कभी-कभी हमें अलग-अलग तरह के चमत्कार भी देखने को मिलते हैं, जो हमारे होश उड़ा देते हैं। फिलहाल ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा। वीडियो में एक कार है जो पलक झपकते ही रोबोट का रूप ले लेती है और सभी बस देखते ही रह जाते हैं।

इस कार ने उड़ा दिए सबके होश

वायरल वीडियो में एक लाल रंग की कार खड़ी है जिसके चारों तरफ काफी भीड़ है और वो भीड़ उस कार पर नजर बनाए हुए है। थोड़ी देर तक तो कार एकदम शांत खड़ी रहती है मगर जैसे ही वह अपने कारनामे दिखाती है, वहां खड़े लोगों की आंखें खुली की खुली रह जाती है। कार का पहले केवल दरवाजा खुलता है मगर फिर धीरे-धीरे कार के और भी पार्ट्स खुलते हैं। देखते ही देखते कार के आगे के दोनों पहिए हवा में उठ जाते हैं और ऐसे करते करते कार थोड़ी ही देर में एक ROBOT बन जाती है। ये देखते ही वहां खड़े लोग तालियां बजाने लगते हैं। वहां मौजूद सभी लोग इस शानदार पल को अपने फोन और कैमरे में कैद करते हुए दिखाई दिए।

लोगों ने जमकर की कार की तारीफ

वीडियो को ट्वीटर पर @Tansu YEĞEN नाम के एक यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को कल यानी 6 अगस्त को 11:45 बजे पोस्ट किया गया था। खबर लिखे जाने तक इसे 3.8 मिलियन लोगों ने देखा है और 44.9K लोगों ने वीडियो को लाइक किया है। इस शानदार वीडियो को देखने के बाद लोगों ने कमेंट करते हुए कार और इस तकनीक को बनाने वाले की जमकर तारीफ की। एक व्यक्ति ने लिखा- अद्भुत, ये असली ट्रांसफॉर्मर एक असली कार की है। एक अन्य व्यक्ति ने लिखा- मैं इसके पीछे की मेहनत के बारे में सोच रहा हूं। आपको ये ट्रांसफॉर्मर कार कैसी लगी, हमें जरूर बताएं।

ये भी पढ़े-

सिर्फ गेम खेलने के लिए एक हफ्ते में मिल रहे साढ़े 3 लाख रुपए, यह कंपनी दे रही गजब की नौकरी

सोशल मीडिया पर फेमस होना जरूरी है, चाहे बदले में चली जाए जान, देखिए ये खौफनाक वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement