Saturday, April 27, 2024
Advertisement

आपने पहले कभी नहीं देखी होगी ऐसी अद्भुत कलाकृति, वीडियो सोशल मीडिया पर मचा रहा है धूम

सुखे हुए पेड़ का इस्तेमाल कर उसपर इतनी अच्छी कलाकृति बनाई की लोग उसके दीवाने हो गए। वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: August 06, 2023 15:01 IST
wooden art- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA लकड़ी पर बनाई शानदार कलाकृति

इस दुनिया में ऐसे-ऐसे कलाकार हैं जिनकी कला देखने के बाद आपकी आँखें खुली की खुली रह जाएंगी लेकिन कई बार ऐसा होता है कि हमारे पास उसकी जानकारी ही नहीं रहती है। मगर अब सोशल मीडिया के जमाने में ये कमी भी दूर हो गई है। सोशल मीडिया जब दुनिया के एक कोने को दूसरे कोने से जोड़ देती है तो फिर वहां की कला कैसे छुपी हुई रह सकती है। सोशल मीडिया पर आजकल एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जो हमें चौंकने पर मजबूर कर देगा। वीडियो में हमें रेडवुड पेड़ की लकड़ी पर बने शेर की एक शानदार कलाकृति देखने को मिल रही है।

वायरल वीडियो इतना शानदार कि देखे बिना आप रह नही पाएंगे

सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो बहुत छाया हुआ है। इस वीडियो में हमें एक विशाल पेड़ की लकड़ी से बनी एक कलाकृति दिख रही है। ये कलाकृति किसी और की नहीं बल्कि जंगल के राजा शेर की है। इस वीडियो को देखकर आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे की शेर की इतनी शानदार कलाकृति को आखिर कितने समय में बनाया गया होगा। तो हम आपकी यह चिंता दूर कर देते हैं और आपको बता दें कि इसे बनाने में कुल 3 साल का समय लगा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसे 2015 में पूरा कर लिया गया था मगर इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रही है।

वीडियो को देख लोगों ने कला को सराहा

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों की आंखें खुली की खुली रह गई। @The Best नाम के एक पेज ने इस वीडियो को ट्वीटर पर शेयर किया है। वीडियो पर खबर लिखने तक 7.2 मिलियन से अधिक लोगों ने इसे देख लिया है और करीब 1 लाख 16 हजार लोगों ने वीडियो को लाइक किया है। वीडियो में लोगों ने कमेंट कर कला को खुब सराहा भी है। एक यूजर ने बताया- 3 साल के काम का फल अद्भुत लग रहा है। एक अन्य यूजर ने लिखा- यह बहुत सुंदर लग रहा है। यहीं सच्ची कला की परिभाषा है। आपको ये कला कैसी लगी, आप क्या सोचते हैं, हमें कमेंट करके बताएं।

ये भी पढ़े-

जिम में वर्कआउट के दौरान शख्श के चेहरे पर गिरा भारी प्लेट, देखें ये खतरनाक वीडियो

इंसान की मामूली गलती से हुआ बड़ा धमाका, आप भी देखे ये खौफनाक वीडियो

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement