Saturday, April 27, 2024
Advertisement

मगरमच्छ का जानलेवा हमला, उड़ा देगा आपके होश, Video viral

मगरमच्छ ने अचानक महिला जू कीपर पर जानलेवा हमला कर दिया। वीडियो देखकर लगा कि अब बचना मुश्किल है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: August 05, 2023 18:59 IST
attack of a Crocodile- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA महिला जू कीपर पर मगरमच्छ ने किया जानलेवा हमला

जानवर जितने आक्रमक होते हैं, उतने ही प्यारे भी होते हैं। जो जानवर पालतु होते हैं या फिर जू में रहते हैं, उनका व्यवहार काफी शांत होता है। मगर फिर भी जानवरों के मन को पढ़ना बहुत मुश्किल होता है। हमने कई बार देखा है कि पालतु जानवर या फिर जू के जानवर भी अचानक कभी भी हमला कर देते हैं। इसलिए हमेशा सावधानी बरतना जरूरी होता है, खासतौर पर जब आप किसी बड़े जानवर के पास हो। आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि एक मगरमच्छ महिला जू कीपर का हाथ पकड़ कर उसे पानी में खीच लेता है जिसके बाद महिला को खुद को छुड़ाने के लिए बहुत मेहनत करना पड़ता है।

महिला पर मगरमच्छ का जानलेवा हमला

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें दिख रहा है कि मगरमच्छ पानी से बाहर निकले का प्रयास कर रहा है। ये देखने के बाद महिला जू कीपर उसे पानी जाने के लिए हाथ से इशारा करती है। मगर अचानक मगरमच्छ उस महिला पर हमला कर देता है। मगरमच्छ उस महिला का हाथ अपने जबड़े से पकड़ लेता है और उसे पानी में खींच लेता है। महिला अपना हाथ छुड़ाने का बहुत प्रयास करती है लेकिन मगरमच्छ की पकड़ इतनी मजबूत होती है कि वो महिला अपना हाथ नहीं छुड़ा पाती है। वहीं मौके पर मौजूद एक अन्य व्यक्ति महिला की मदद के लिए पानी में कूद जाता है और मगरमच्छ के पीठ पर चढ़कर उसपर दबाव बनाता है ताकि उसकी पकड़ ढीली हो सके। वहीं मौजूद एक अन्य व्यक्ति भी महिला का हाथ मगरमच्छ के मुंह से बाहर निकालने की कोशिश करता है मगर वो सफल नहीं हो पाता है। काफी मेहनत और थोड़ा इंतजार के बाद जब मगरमच्छ की पकड़ ढीली होती है तब महिला अपना हाथ बाहर निकालती है। महिला के बाहर निकलते ही वो मगरमच्छ और हिंसक हो जाता है। मगरमच्छ अपने पीठ पर बैठे आदमी पर हमला करने के लिए छटपटाता है। लेकिन वो व्यक्ति मगरमच्छ के मुंह को जोर से पकड़ लेता है और उसे शांत कराने का प्रयास करता है। जैसे ही जानवर थोड़ा शांत होता है, वो व्यक्ति बाहर भाग जाता है।

लोगों ने वीडियो को देखकर किए कमेंट

इस वीडियो को @CCTV IDIOTS के पेज से ट्वीटर पर शेयर किया गया है। खबर बनाने तक इस वीडियो को 2.2 मिलियन लोगों ने देखा है और 23.9 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। एक यूजर ने कमेंट किया- यह व्यक्ति महान है। एक अन्य व्यक्ति ने जान बचाने वाले व्यक्ति की तारीफ करते हुए लिखा- यह आदमी निडर है। एक अन्य यूजर ने लिखा- यह देखकर मेरा पूरा शरीर शांत पड़ गया था।

ये भी पढ़े-

शेर और बाघ के बीच चल रहा था भयंकर युद्ध, बीच में कुत्ते ने एंट्री मार कर मामला सुलझाया

रील बनाने के लिए महिला ने तोड़ा ट्रैफिक रूल, Video वायरल होते ही पुलिस ने की कार्रवाई

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement