Thursday, May 02, 2024
Advertisement

रील बनाने के लिए महिला ने तोड़ा ट्रैफिक रूल, Video वायरल होते ही पुलिस ने की कार्रवाई

सोशल मीडिया पर रील बनाने और पॉपुलर होने के चक्कर में एक महिला ने ट्रैफिक रूल तोड़ा। वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने महिला पर कार्रवाई की।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: August 05, 2023 16:06 IST
girl breaking rules- India TV Hindi
Image Source : PUNJAB POLICE लड़की ने तोड़ा ट्रैफिक रूल

आजकल लोग खुद को वायरल करने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हो जाते हैं। कुछ लोग बाइक से स्टंट करते हैं तो कुछ लोग नियमों की धज्जियां उड़ाने लगते हैं। इस बार भी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला रील बनाने के चक्कर में ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए दिख रही है। हालांकि इस वीडियो के वायरल होते ही पुलिस ने कार्रवाई की। पुलिस की कार्रवाई के बाद शायद अब महिला ऐसी गलती दोबारा नहीं करेगी।

नियम तोड़ने पर पुलिस ने की ये कार्रवाई

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला रील बनाने के लिए गाड़ी के बोनट पर बैठी है और गाड़ी चल रही है। ये वीडियो वायरल होते ही पुलिस बिना किसी देरी के मामले में कार्रवाई की और गाड़ी को सीज़ कर लिया। पंजाब पुलिस ने ट्वीट करते हुए बताया- होशियारपुर पुलिस ने सोशल मीडिया के माध्यम से दसूहा में थार गाड़ी के बोनट पर बैठकर यातायात नियमों का उल्लंघन करने की सूचना पर तुरंत कार्रवाई की और थार गाड़ी को यातायात नियमों के तहत पुलिस के कब्जे में लेकर कार्रवाई की। उन्होंने उन्हें भविष्य में ऐसा न करने की चेतावनी दी है। इस वीडियो को पंजाब पुलिस ने 2 अगस्त को पोस्ट किया था। खबर बनाने तक इस वीडियो को 10 हजार से अधिक बार लोगों ने देखा और 100 से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया।

वायरल वीडियो पर लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

इस वीडियो के वायरल होते ही लोगों ने कमेंट की भरमार कर दी। एक यूजर ने लिखा- अच्छा काम... इस तरह के इंफ्लुएंसर असली अपराधी हैं जो सोचते हैं कि वे कानून से ऊपर हैं और सड़क पर कुछ भी करते हैं। मुझे आशा है कि अब सबक सीख लिया है। एक अन्य यूजर ने लिखा- सार्वजनिक स्थान पर लापरवाह व्यवहार करके दूसरों की जान खतरे में डालने के लिए उसे सलाखों के पीछे डाला जाना चाहिए। इस वीडियो पर आपकी क्या प्रतक्रिया है, हमें कमेंट करके बताएं।

 

ये भी पढ़े-

जानवरों ने दिया प्रेम का बड़ा संदेश, वीडियो देखकर आपकी भी आंखें हो जाएंगी नम

स्पाइडर मैन को भी पीछे छोड़ा, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ खूब वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement