Monday, April 29, 2024
Advertisement

रील्स के शौक में युवक ने किया खतरनाक स्टंट, वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

आज के दौर में लोग रील पर फेमस होने के लिए तरह-तरह के और फनी वीडियो बनाते रहते हैं। मगर अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक रील्स के लिए बाइक से खतरनाक स्टंट कर रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: August 05, 2023 11:10 IST
Boy doing stunt- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA रील्स के लिए युवक ने किया खतरनाक स्टंट

आजकल लोग फेमस होने के लिए सोशल मीडिया का जमकर इस्तेमाल कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर हर कोई रील्स बनाकर डाल रहा है। कोई मोटिवेशनल वीडियो बनाता है तो कोई फनी वीडियो बनाता है। जिनका कंटेट दमदार होता है वो फेमस भी हो जाते हैं। मगर कुछ लोग ऐसे भी हैं जो फेमस होने के चक्कर में अपनी जान को जोखिम में डाल देते हैं और खतरनाक स्टंट करते हुए वीडियो बनाते हैं। ऐसे वीडियो पर पुलिस कार्रवाई भी करती है।

खतरनाक स्टंट करते हुए लड़के का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर हर दूसरे दिन कोई न कोई वीडियो वायरल हो ही जाता है। कुछ वीडियो देखकर हंसी आती है तो कुछ बहुत ही शानदार होते हैं। मगर अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जो देखकर आप सोचेंगे की आज की इस जनरेशन को क्या हो गया है? क्या लोग फेमस होने के लिए अपनी जान की भी परवाह नहीं करेंगे। जी हां सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़का अपनी बाइक से खतरनाक स्टंट कर रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि लड़का अपनी बाइक पर बैठा है। वो तेज रफ्तार में बाइक चलाकर आता है और अचानक बाइक को हवा में उछाल देता है और ये खतरनाक स्टंट पूरा करता है।

वायरल वीडियों पर लोगों की प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने कमेंट सेक्शन में अलग-अलग कमेंट किए हैं। एक ने कहा- जिनके बच्चों की जिंदगी चली जाती है, उनके माता-पिता से पूछो। दूसरे यूजर ने कहा- परमिशन और सेफ्टी गियर पहनकर कर सकते हैं। ऐसा स्टंट करना सही है या नहीं, आप कमेंट कर के हमें बताएं।

 

ये भी पढ़े-

सफारी घूमने गई महिला कार से बाहर निकली, निकलते ही दबोच ले गया बाघ, देखें ये खौफनाक Video

सैलून में शेविंग कराती हुई दिखी लड़की, Video देख लोग बोले - क्या से क्या हो गया देखते-देखते

काले रंग का बाघ देखा है कभी, IFS अधिकारी ने शेयर किया अत्यंत दुर्लभ जानवर का ये Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement