Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Barbie मूवी देखने जाने वाला था कपल, पिंक ड्रेस पहनने से बॉयफ्रेंड ने किया मना तो लड़की ने उठाया ये कदम

एक लड़की ने सोशल मीडिया पर बताया कि वह वार्वी मूवी अपने बॉयफ्रेंड के साथ देखने जाने वाली थी। इसके लिए उसने काफी कुछ प्लान किया था लेकिन उसके बॉयफ्रेंड ने उसका सारा मूड खराब कर दिया।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: August 04, 2023 15:10 IST
Barbie Movie- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA Barbie Movie

Barbie मूवी की चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है। लोगों में मूवी को लेकर गजब का क्रेज देखने को मिल रहा है। लड़कियों का तो पूछिए ही मत। उन्होंने मूवी को हर जगह सपोर्ट करने का फैसला ले लिया है। कई लोग इसके सपोर्ट में पिंक ड्रेस पहनकर सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल रहे तो कई लोग सिनेमाघरों में पिंक ड्रेस पहन कर मूवी देखने के लिए जा रहे हैं। ऐसे में एक लड़की ने भी इस मूवी को अपने बॉयफ्रेंड के साथ देखने का प्लान बनाया था। लेकिन बेचारी लड़की के बॉयफ्रेंड ने अपनी हरकत की वजह से उसका पूरा मूड खराब कर दिया और गुस्से से बौखलाई लड़की ने अपना पूरा प्लान ही कैंसिल कर दिया। लड़की ने अपने इस दुख को सोशल मीडिया साइट रेडिट पर शेयर किया है।

लड़की ने शेयर की अपनी स्टोरी

लड़की ने बताया कि बार्बी मूवी मेरे लिए बहुत मायने रखती थी। मैं चाहती थी कि मैं और मेरा बॉयफ्रेंड इस मूवी को साथ में देखने जाएं। मूवी देखने के लिए वह तैयार हो गया। इसके लिए मैनें एक शानदार प्लान भी बनाया था। मैंने अपने बॉयफ्रेंड से बोला कि हम दोनों थिएटर पिंक ड्रेस पहनकर मूवी देखने जाएंगे लेकिन उसने पिंक ड्रेस पहनने से मना कर दिया। मैं चाहती थी कि हम साथ में फोटो खींचवाते। भलेही सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं करते लेकिन इसे हम अपने लिए करते लेकिन उसने मेरा दिल तोड़ दिया। लड़की ने आगे बताया कि ऐसा उसकी सभी दोस्तों के बॉयफ्रेंड्स ने किया था। यहां तक कि उसके पापा और भाई ने भी कुछ ऐसा ही किया था। लेकिन मेरे बॉयफ्रेंड ने मेरे इस प्लान को कैंसिल कर दिया और मेरा सारा मूड खराब कर दिया। इसलिए गुस्से में मैंने भी अपनी डेट कैंसिल कर दी। मैंने बस उसे एक पिंक शर्ट पहनने को ही कहा था। अगर वह कहता तो मैं भी उसकी पसंदीदा फिल्म ओपनहाइमर हैट पहन कर देखने जाती।

सांकेतिक तस्वीर।

Image Source : SOCIAL MEDIA
सांकेतिक तस्वीर।

लोगों ने लड़की को बॉयफ्रेंड से अलग होने की दी सलाह

लड़की के पोस्ट को पढ़ने के बाद हजारों लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कई लोगों ने कमेंट कर कहा कि उसका बॉयफ्रेंड सेल्फिश है। वह जितनी जल्दी हो सके उसे छोड़ दे। वहीं, दूसरों ने लिखा कि अगर वह पिंक ड्रेस नहीं पहनना चाहता तो ठीक है तुम क्यों जिद्द में अपने रिश्ते खराब कर रही हो।

ये भी पढ़ें:

मच्छर वाला बर्गर, हाई प्रोटिन के लिए बहुत चाव से खाते हैं यहां के लोग

कभी देखी है ऐसी मछली! पूरा शरीर शीशे की तरह, आंख छोड़ नहीं दिख रहा कोई भी अंग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement