Monday, April 29, 2024
Advertisement

दुल्हन ने स्टेज पर ही पति को पटक डाला, Video देख लोग बोले- लड़ाई करने से पहले 10 बार सोच लेना

शादी के रिसेप्शन में दूल्हा-दूल्हन के अनोखी एंट्री का वीडियो वायरल हुआ है। इसमें दुल्हन किसी रेस्लिंग चैंपियन की तरह दूल्हे को पटक देती है। ये नजारा देख लोग स्तब्ध रह जाते हैं। ज्यादातर लोग यही कह रहे हैं कि ब्राइड से बात करने से पहले सौ बार सोचना पड़ेगा।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: August 02, 2023 18:58 IST
दूल्हे को दुल्हन ने पटक दिया।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA दूल्हे को दुल्हन ने पटक दिया।

आजकल की शादियों में एक नया ट्रेंड चला है और वह है दूल्हे-दुल्हन के ग्रैंड इंट्री की। आमतौर पर दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर नाचते हुए आते हैं। इसके अलावा कुछ अलग करने के नाम पर बाइक से इंट्री ले लेते हैं तो कोई कार की छत पर बैठकर आते हैं। लेकिन हाल में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दूल्हा-दुल्हन जिस तरह से स्टेज पर एन्ट्री लेते हैं। वह काफी अलग है। आज तक ऐसी एन्ट्री आपने नहीं देखी होगी। देखना छोड़िए इसकी कल्पना भी किसी ने नहीं की होगी।

Related Stories

दुल्हन ने दूल्हे को पटका

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन शादी के जोड़े में स्टेज की तरफ चलकर आते हैं और अचानक से दुल्हन दूल्हें की गर्दन पकड़कर उसे स्टेज पर ही पटक देती है। पहले तो लोग इस नजारे को देखकर हैरान रह जाते हैं। इसके बाद लोगों को समझ में आता है कि ये दूल्हा-दुल्हन की स्पेशल एन्ट्री थी। इसके बाद दुल्हन अपने दूल्हे के पेट में लात मारती है। फिर उसे एक WWE चैंपियन की तरह उठाकर पटक देती है। इतना ही नहीं नजारे को और असली का बनाने के लिए एक शख्स रेफरी की भी भूमिका निभाता है। अंत में दुल्हन दूल्हे की टांग उठाकर उसे चित्त कर देती है और रेफरी दुल्हन को विजेता घोषित कर देता है।

लोगों ने दूल्हे को दी नसीहत

इस एन्ट्री से यह बताने की कोशिश की गई है कि अब दूल्हा अपनी पत्नी के सामने ऐसे ही सरेंडर रहेगा। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @TheKevinRyder नाम के यूजर ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा और लाइक किया है। वहीं, तमाम लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की है। एक यूजर ने लिखा- भाई अब समझ लेना इससे लड़ाई बहुत सोच-समझकर करना नहीं तो लेने के देने पड़ जाएंगे। दूसरे ने लिखा- मैं भी अपनी शादी में ऐसी ही एंट्री लूंगी।  

ये भी पढ़ें:

होने वाली गर्लफ्रेंड के लिए लड़के ने रखी ये 15 अजीब शर्तें, लोग बोले- सिंगल ही मरेगा तू

सुसाइड करने के लिए बिजली के खंभे पर चढ़ा शख्स, लोग मोबाइल से करते रहे रिकॉर्ड, देखें मौत का यह Live Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement