Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Video: ड्रैगन के मुंह में पापा का सिर फंसा, मुसीबत में पिता को देख बच्चा लगा रोने

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक पिता अपने सिर को टॉय ड्रैगन के मुंह में डाल देता है और बच्चा अपने पिता को टॉय ड्रैगन के मुंह में से निकालने की कोशिश करता है। जब वह नहीं निकाल पाता है तब वह जोर-जोर से रोने लगता है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: August 02, 2023 11:46 IST
अपने पापा को बचाने के लिए रोता हुआ बच्चा।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA अपने पापा को बचाने के लिए रोता हुआ बच्चा।

बच्चों जैसा दिल का सच्चा कोई नहीं होता। जब वह छोटे होते हैं तो उनकी सारी दुनिया उनके माता-पिता ही होते हैं। वह अपने मां-बाप से एक पल के लिए भी दूर नहीं हो सकते। अगर कोई उन्हें दूर करते है तो वे रोने लगते हैं। बच्चों को आपने अक्सर देखा होगा कि जब उसकी मां किसी और बच्चे को प्यार या दुलार करने लगती है तो वह उन्हें ऐसा करने से रोकते हैं। क्योंकि वह अपना प्यार किसी के साथ शेयर नहीं करना चाहते। बच्चे अपने मां-बाप को जितना प्यार करते हैं उससे कहीं ज्यादा वह उनकी परवाह करते हैं और वह कभी नहीं चाहते कि उनके माता-पिता कभी भी उन्हें छोड़कर जाएं। 

पापा को टॉय ड्रैगन के मुंह में देख रोने लगा बच्चा

अब आप इस वीडियो को ही देख लीजिए जो कि सोशल मीडिया पर बहुत ही वायरल हो रहा है। वीडियो में एक छोटा बच्चा और उसके पिता म्युजियम घूमने गए होते हैं। इतने में पिता को मस्ती सुझती है और वह ड्रैगन के मुंह में अपना सिर डाल लेते हैं। बच्चे के पापा ऐसी एक्टिंग करते हैं जैसे उन्हें सच में वह ड्रैगन उन्हें चबा रहा है। यह देख बच्चा छटपटाने लगता है और जोर-जोर से रोने लगता है। बच्चा अपने पिता को बहुत ही बचाने की कोशिश करता है और वह अपने पापा की पैंट पकड़कर उन्हें ड्रैगन के मुंह से बाहर निकालने लगता है। जब वह उन्हें छुड़ा नहीं पाता तब वह और भी जोर-जोर से रोने लगता है।

बच्चे की मासूमियत पर उमड़ा पब्लिक का प्यार

बच्चे की इस मासूमियत को देख इंटरनेट की जनता का दिल भर आया और वह बच्चे से प्यार जताते हुए कमेंट करने लगे। एक यूजर ने कहा- ऐसा क्यों कर रहे हो यार बच्चा देखो कितना रो रहा है। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा- बच्चे के साथ ऐसा बिल्कुल भी न करें। ऐसे में उन्हें सदमा लग सकता है। तीसरे ने लिखा- कितना प्यारा बच्चा है ये काश सभी लोग इस बच्चे जितने ही मासूम होते तो ये दुनिया कितनी सुमदर होती। कई लोगों ने माता-पिता से बच्चों को ऐसे परेशान न करने की अपील की।

ये भी पढ़ें:

Video: जब छोटे भाई ने इस दुनिया में कदम रखा, बच्चे का रिएक्शन देख दिन बन जाएगा आपका

 

नोट पर दिखने वाली गांधी जी की तस्वीर कहां और कब खींची गई थी, क्या आपको पता है?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement