Monday, May 13, 2024
Advertisement

मार्केट में आया बंदर डांस, उछल-उछल कर नाचते दिखे चचा, Video देख नहीं रुकेगी आपकी हंसी

आपने अब तक लोगों को नागिन डांस, मुर्गा डांस और तरह-तरह के डांस करते हुए देखा होगा लेकिन क्या कभी आपने बंदर डांस देखा है। अगर नहीं तो यहां देख लीजिए चचा का यह बंदर डांस हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: August 02, 2023 13:52 IST
बंदर डांस करते हुए दिखे चचा।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बंदर डांस करते हुए दिखे चचा।

सोशल मीडिया पर एक से एक वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिन्हें देखने के बाद आपका पूरा दिन हंसते-हंसते बितता है। कई वीडियो में आप देखते होंगे कि कुछ लोग वीडियो के जरिए अपने टैलेंट को दिखाते हैं लेकिन उनका टैलेंट देखने के बाद बहुत तेज हंसी आने लगती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जो काफी मजेदार है। इस वीडियो को देखने के बाद आप हंसने को मजबूर हो जाएंगे। इस दुनिया में तरह-तरह के लोग पाए जाते हैं। कुछ लोग अपनी जिंदगी को अपनी उम्र के हिसाब से बेहद ही संजिदगी से जीत हैं तो कई लोग बहुत जिंदादिली से अपनी लाइफ को एन्जॉय करते हुए जीते हैं।

वायरल हो रहा है ये बंदर डांस

वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहे बुजुर्ग भी कुछ इसी तरह के हैं। जो एक समारोह के दौरान बंदरों की तरह उछल-उछलकर नाचते हुए दिखे। चचा का यह डांस देख हाहाकार मच गया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक जगह पर कोई समारोह चल रहा है और गाना बज रहा है। गाने पर लोग थिरकते हुए नाच रहे हैं। जहां एक तरफ सभी लोग आराम से नाचते हुए दिखते हैं तो वहीं, एक बुजुर्ग ऊंची कूद लगाते हुए डांस कर रहा है। बुजुर्ग कुछ ऐसा डांस कर रहा है जैसे कोई बंदर उछल-उछल कर नाच रहा हो। वैसे इस उम्र में बुजुर्ग की फिटनेस कमाल की है जो कूद-कूदकर नाचते हुए दिख रहे हैं। 

वीडियो देख लोगों ने लिए चचा के मजे  

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर anita_suresh_sharma नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 90 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और 3 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है। वहीं, तमाम यूजर्स इस वीडियो को देखने के बाद खूब मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- लाइफ में पहली बार देखा ऐसी एनर्जी वाला डांस। दूसरे ने लिखा- दादा इतने जोश में नाच रहे हैं जैसे उन्हें उनका पुराना प्यार मिल गया है। तीसरे ने लिखा- अभी नाच लो जब घुटने में दर्द होगा फिर पता चलेगा।

ये भी पढ़ें:

हैट पहने भगत सिंह की ये मशहूर फोटो जानें कब और कहां खींची गई थी

Video: जब छोटे भाई ने इस दुनिया में कदम रखा, बच्चे का रिएक्शन देख दिन बन जाएगा आपका

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement