Sunday, April 28, 2024
Advertisement

कुत्ता बना बेसबॉल खिलाड़ी, लगाए मजेदार शॉट्स, Video viral

एक कुत्ता अपने मुंह में बेसबॉल के बल्ले को पकड़कर खेलता हुआ नजर आ रहा है। कुत्ते का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: August 06, 2023 11:11 IST
dog playing baseball- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA कुत्ता बना बेसबॉल खिलाड़ी

आप जब भी बोर होते हैं तो आप क्या करते हैं? उम्मीद है कि आप बोरियत को दूर करने के लिए सोशल मीडिया पर जाते होंगे क्योंकि वहां पर हमें ट्रेंडिंग, वायरल और मजेदार कंटेट वाले वीडियो मिल ही जाते हैं। उन वीडियो को देखने के बाद हमारी बोरियत दूर हो जाती है। सोशल मीडिया पर आजकल एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जो देखने के बाद आपके चेहरे पर एक मुस्कान आ जाएगी। क्या आपने कभी सोचा था कि एक कुत्ता कभी बेसबॉल खेल सकता है। जी हां, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक कुत्ता बेसबॉल खेलते हुए नजर आ रहा है।

डॉग का बेसबॉल खेलता हुआ वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो आजकल बहुत छाया हुआ है। वीडियो में दिख रहा है कि एक कुत्ता अपने मुंह में बेसबॉल का बल्ला पकड़ा हुए खड़ा है। उस पालतु कुत्ते का मालिक उसकी तरफ बॉल फेंकता है जिस पर कुत्ता पूरी तरह से नजर बनाए हुए रखता है। जैसे ही बॉल कुत्ते के नजदीक आती है, वो एक शानदार शॉट खेलता है। इस शॉट को अलग-अलग एंगल से रिकॉर्ड किया गया जो अब सोशल मीडिया पर चारों तरफ छाया हुआ है।

लोगों के मजेदार कमेंट्स से भर गया कमेंट सेक्शन

इस वीडियो को ट्वीटर पर @Tansu YEĞEN नाम के एक पेज से शेयर किया गया है। इस वायरल वीडियो पर खबर लिखे जाने तक 3.4 मिलियन लोगों ने वीडियो को देखा और 86 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक किया। वीडियो को कितना पसंद किया जा रहा है, वो इसके कमेंट्स पढ़कर अंदाजा लगाया जा सकता है। एक यूजर ने लिखा- इस प्यारे कुत्ते में हममें से कई लोगों की तुलना में अधिक प्रतिभा है, मैं भी उन लोगों में शामिल हूं। एक अन्य यूजर ने लिखा- वह कुत्ता मशहूर बेसबॉल खिलाड़ियों की तरह करोड़पति बन सकता है। यह वीडियो देखकर आपके मन में क्या ख्याल आया, हमें कमेंट करके बताएं।

ये भी पढ़े-

मगरमच्छ का जानलेवा हमला, उड़ा देगा आपके होश, Video viral

शेर और बाघ के बीच चल रहा था भयंकर युद्ध, बीच में कुत्ते ने एंट्री मार कर मामला सुलझाया

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement