Saturday, April 27, 2024
Advertisement

जिम में वर्कआउट के दौरान शख्स के चेहरे पर गिरा भारी प्लेट, देखें ये खतरनाक वीडियो

एक वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक इंसान की गलती ने दूसरे व्यक्ति का चेहरा हमेशा के लिए खराब कर दिया। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: August 06, 2023 14:52 IST
ACCIDENT IN GYM- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वर्कआउट के दौरान हुआ बड़ा हादसा

आज के समय में हर कोई फिटनेस को लेकर जागरूक हो गया है। हर दूसरा व्यक्ति खुद को फिट रखने के लिए हर जरूरी कदम उठा रहा है, जो उसके लिए संभव हो। आजकल लोग फिट रहने के लिए जिम जा रहे हैं और खुद को फिट करने के लिए हर जरूरी कदम उठा रहे हैं। मगर क्या होगा जब फिट रहने के लिए उठाया हुआ आपका कदम, आपकी जिंदगी पर एक बहुत बड़ा दाग छोड़ दे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में कुछ ऐसा ही दिखाई दे रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे जिम में चेहरे पर वजन गिरने से एक इंसान का चेहरा खराब हो गया।

वीडियो में दिखी असली गलती

एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में हमें दिख रहा है कि एक व्यक्ति डंबल के साथ बेंच प्रेस एक्सरसाइज कर रहा है। तभी वहां एक अन्य व्यक्ति एक वजनदार प्लेट लेकर जाते हुए दिखाई देता है। दूसरा व्यक्ति एक्सरसाइज कर रहे व्यक्ति से काफी दूर होता है मगर अचानक उसका बैलेंस बिगड़ जाता है और वो व्यक्ति उस वजनदार प्लेट के साथ उस एक्सरसाइज कर रहे आदमी के चेहरे पर गिर जाता है। प्लेट काफी वजनदार था जो एक्सरसाइज कर रहे व्यक्ति के चेहरे पर गिर जाता है और उसे काफी जोर से चोट लगती है। इस घटना के बाद दोनों अलग अलग जगहों पर गिर जाते हैं। वीडियो में आगे दिखता है कि घायल व्यक्ति अपने चेहरे पर हाथ रखते हुए उठ कर बैठता है और काफी देर तक उसी एक जगह पर बैठा रहता है। वीडियो में उस आदमी को देखकर लगता है कि उसे काफी ज्यादा चोट लगी है जिस वजह से वह काफी परेशान है।

लोगों ने कमेंट कर दिखाया अपना गुस्सा

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर @CCTV IDIOTS नाम के एक पेज से शेयर किया गया है। पेज पर वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा गया है कि जिस व्यक्ति ने 44lbs का वजनदार प्लेट घायल व्यक्ति पर गिराया है, उसे 19 साल की सजा हुई है। इस खबर के लिखे जाने तक इस वीडियो को 10.1 मिलियन से अधिक लोगों ने वीडियो को देख लिया है और 49 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने कमेंट कर अपना गुस्सा व्यक्त किया है। एक यूजर ने लिखा- उसे 19 महीने से अधिक की सजा होनी चाहिए थी। एक अन्य यूजर ने लिखा- यह साफ है कि उसने ऐसा जानबूझकर किया है। आपको क्या लगता है, हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़े-

इंसान की मामूली गलती से हुआ बड़ा धमाका, आप भी देखे ये खौफनाक वीडियो

कुत्ता बना बेसबॉल खिलाड़ी, लगाए मजेदार शॉट्स, Video viral

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement