Sunday, April 28, 2024
Advertisement

इंसान की मामूली गलती से हुआ बड़ा धमाका, आप भी देखे ये खौफनाक वीडियो

एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें इंसान की एक छोटी सी गलती के कारण एक बड़ा हादसा हो जाता है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: August 06, 2023 12:30 IST
BLAST IN SEWER- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA छोटी सी गलती से हुआ बड़ा धमाका

कई बार हमारी एक छोटी सी गलती कैसा रिजल्ट दे जाए, हमें इसका अंदाजा नहीं होता है। हमारी छोटी से गलती से हम अपनी जिंदगी को खतरे में डाल देते हैं और कभी-कभी दूसरे लोगों की भी जान को खतरे में डाल देते हैं। इसलिए हमें कोई भी कदम उठाने से पहले उस पर 100 बार सोच लेना चाहिए, क्योंकि हमें ये पता नहीं होता है कि उसका परिणाम क्या होगा। एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि कैसे एक इंसान की छोटी सी गलती से एक बड़ा हादसा हो जाता है।

एक गलती और जान पर बन आई बात

एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हमें दिखता है कि एक इंसान पैदल चल रहा होता है। वो चलते चलते अचानक एक जगह पर रूकता है। वह देखता है कि जमीन पर एक गढ्ढा है जिसके नीचे शायद सीवर है। वह एक सेकंड के लिए रूकता है और अगले ही पल में वह आदमी अपने हाथ से सिगरेट को उस सीवर में डाल देता है। उसको अंदाजा नहीं था की उसकी इस छोटी सी गलती का क्या अंजाम होगा। वो व्यक्ति जैसे ही सिगरेट को सीवर में डालता है, अगले 1 सेकंड में वहां पर एक खतरनाक विस्फोट होता है। विस्फोट होने से चारों तरफ धूल ही धूल हो जाता है। थोड़ी देर बाद जब धूल साफ होती है तो दिखता है कि वह आदमी जमीन पर गिरा हुआ है। वह घसीटते हुए बाहर निकलने का प्रयास करता है और थोड़ी देर की मेहनत के बाद वो बाहर निकलने में सफल होता है।

वीडियो देखकर लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

वीडियो को ट्वीटर पर @CCTV IDIOTS नाम के पेज से आज सुबह करीब 9 बजे शेयर किया गया है। वीडियो को अभी तक करीब 3 लाख 78 हजार लोगों ने देख लिया है और वहीं 5 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने इस आदमी की गलती पर अलग-अलग तरह के कमेंट किए हैं। एक यूजर ने लिखा- मैं इसे एक इशारा समझूंगा। एक अन्य यूजर ने लिखा- धूम्रपान खतरनाक है। एक अन्य व्यक्ति ने लिखा- ये आदमी पागल है।

ये भी पढ़े-

कुत्ता बना बेसबॉल खिलाड़ी, लगाए मजेदार शॉट्स, Video viral

मगरमच्छ का जानलेवा हमला, उड़ा देगा आपके होश, Video viral

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement