Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

सोशल मीडिया पर फेमस होना जरूरी है, चाहे बदले में चली जाए जान, देखिए ये खौफनाक वीडियो

एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि लोग सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए किस हद तक बेवकूफी करने के लिए तैयार हो जाते हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: August 06, 2023 18:54 IST
TRAIN HIT A MAN- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA फेमस होने की जिद में बना ट्रेन का शिकार

आजकल हर कोई फेमस होना चाहता है। हर कोई लोगों के बीच में अपनी अलग पहचान बनाना चाहता है। इसके लिए उन्हे चाहे कोई भी कीमत चुकानी पड़े मगर वो पीछे नहीं रहना चाहते हैं। लोगों को पॉपुलर होने के लिए एक आसान सा माध्यम भी मिल गया है और वो सोशल मीडिया है। लोगों को लगता है कि सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करने से वो फेमस हो जाएंगे, बस उनका कंटेट अलग होना चाहिए। अब कंटेट को अलग बनाने के चक्कर में लोग अपने जान को भी जोखिम में डाल देते हैं। ऐसे कई तरह के वीडियो हमने और आपने अभी तक देख लिए होंगे जिसमें लोगों ने फेमस होने के लिए अपनी जान को खतरे में डाल दिया और हादसे के शिकार भी हुए हैं। आजकल सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप सोचेंगे कि लोग फेमस होने के लिए किस हद तक जाएंगे।

वायरल होने के चक्कर में हुआ ट्रेन का शिकार

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें हम देख सकते हैं कि रील बनाने के लिए एक युवक ट्रेन की पटरी के बिल्कुल किनारे पर चल रहा है। तभी पीछे से ट्रेन आती हुई दिख रही है। ट्रेन ने  हॉर्न भी बजाया ताकि वो युवक हट जाए मगर रील के धुन में खोए हुए उस युवक को ट्रेन की हॉर्न भी नहीं सुनाई देती है और कुछ ही सेकंड में वो हादसे का शिकार हो जाता है। ट्रेन युवक को बहुत जोर से टक्कर मार देती है। टक्कर इतनी जोर की होती है कि वो युवक दूर जाकर गिर जाता है और वीडियो वहीं खत्म हो जाती है। युवक की जान बची या नहीं, ये वीडियो देखकर स्पष्ट नहीं हो पा रहा है।

वीडियो देख लोगों ने दी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया

इस वीडियो को ट्वीटर पर @Idiots Caught In Camera नाम के पेज ने करीब 4:30 बजे पोस्ट किया। इस खबर के लिखे जाने तक वीडियो को 18 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है और 300 से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक किया है। लोगों ने कमेंट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया भी दी। एक यूजर ने लिखा- लोग ऐसा क्यों करते हैं? एक अन्य यूजर ने लिखा- आत्महत्या करने के लिए ये एक नया तरीका है। इस वीडियो पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है, कमेंट कर के बताए।

ये भी पढ़े-

पहले कार से बाइक को मारी जोरदार टक्कर, फिर बाइक घसीटते हुए ले गया काफी दूर, देखिए ये खौफनाक वीडियो

माउंटेन बाइकर की एक गलती ने खतरे में डाल दी उसकी जान, Video वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement